30000 रुपये के प्रीमियम Honor 8 Pro को मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका

हॉनर ने पिछले साल अप्रैल में अपना फ्लैगशिप हैंडसेट Honor 8 Pro लॉन्च किया था। लॉन्च के समय इसकी कीमत 29,999 रुपये थी। लेकिन अगर हम आपसे कहे कि यह फोन मात्र 1 रुपये में आपका हो सकता है तो? दरअसल, हॉनर इंडिया की वेबसाइट पर फ्लैश सेल के दौरान Honor 8 Pro को 1 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन की अगली फ्लैश सेल अगले हफ्ते होगी। मात्र 1 रुपये में प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने के लिए पढ़ें इसकी ऑफर डिटेल्स:30000 रुपये के प्रीमियम Honor 8 Pro को मात्र 1 रुपये में खरीदने का मौका

Honor 8 Pro की फ्लैश सेल के लिए आपको हॉनर इंडिया की वेबसाइट पर जाना होगा। यह फ्लैश सेल सुबह 11:45 पर आयोजित की जाएगी। अगर आप इस फोन को 1 रुपये में खरीदना चाहते हैं तो सेल शुरु होने से कुछ मिनट पहले ही आप इसकी वेबसाइट पर चले जाएं। साथ ही आप हॉनर इंडिया वेबसाइट पर पहले रजिस्टर कर लें और शिपिंग एड्रेस भी सेव कर लें। इससे सेल के दौरान आपके समय की बचत होगी। जैसी ही आप Honor 8 Pro को अपने कार्ट में सेव कर लेंगे आपको 1 रुपये की ऑनलाइन पेमेंट करनी होगी। पेमेंट होने के बाद आपके एड्रेस पर प्रोडक्ट शिप कर दिया जाएगा।

Honor 8 Pro के फीचर्स:

इसमें 5.7 इंच का क्यूएचडी एलटीपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन कीरीन 960 प्रोसेसर और 6 जीबी एलपीडीडीआर रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर दिए गए हैं जो f/2.2 अपर्चर, लेजर ऑटोफोकस, एलईडी फ्लैश और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स से लैस है। इसका एक सेंसर RGB फोटोज लेता है। जबकि दूसरा monochrome फोटोज लेता है। इसके साथ ही इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा आज दोपहर 12 बजे से Redmi Y2 की फ्लैश सेल शुरू होने वाली है। मेजन पर इसका 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट सेल के लिए उपलब्ध होगा। Redmi Y2 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को ओपन सेल में खरीदा जा सकता है।

Back to top button