शादी के बंधन में बंधने जा रही चक दे इंडिया फेम चित्राशी रावत, लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड की बनेंगी दुलहन..

शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया फेम चित्राशी रावत शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 4 फरवरी को वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवनानी की दुलहन बनेंगी। चित्राशी अपनी वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान शादी से जुड़ी कुछ डिटेल्स भी साझा कीं। ध्रुवादित्य और चित्राशी 4 फरवरी को बिलासपुर (छत्तीसगढ़) में शादी करेंगे। ध्रुवादित्य भी ऐक्टर हैं। दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। 

11 साल चली कोर्टशिप
चित्राशी और ध्रुव की मुलाकात फिल्म प्रेममयी के सेट पर हुई थी। मूवी में वह उनके बॉयफ्रेंड बने थे। 11 साल कोर्टशिप के बाद उनकी बॉन्डिंग प्यार में बदली और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं। चित्राशी ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया, ध्रुव रायपुर से हैं और हम बिलासपुर में शादी कर रहे हैं। शादी दोपहर के बाद होगी। रिंग्स एक्सचेंज करने से पहले हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल सेरिमनी होगी। 

सोचा था, बचाएंगे पैसे
चित्राशी ने बताया कि वे दोनों देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे। वह बताती हैं, हमने सोचा था कि साधारण शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे। लेकिन हमारे परिवार बीच में आ गए। फिर सबने कहा कि ये सब एक ही बार होता है। ध्रुव और मैं इसे शादी की तरह नहीं देख रहे बल्कि ये हमारे रिलेशनशिप का सेलिब्रेशन है।

 असल जिंदगी में हैं ऐथलीट
चित्राशी लक, फैशन, ये दूरियां जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं लेकिन सबसे ज्यादा फेम उन्हें कोमल चौटाला के रोल से मिला था। चक दे में उन्होंने हॉकी प्लेयर का रोल निभाया था। वह असल जिंदगी में भी नैशनल लेवल ऐथलीट और हॉकी प्लेयर रही हैं।

Back to top button