Home > बड़ी खबर > बड़ी खबर- इस मशहूर ऐक्ट्रेस के बीजेपी में शामिल होते ही राजनीति में आया भूचाल

बड़ी खबर- इस मशहूर ऐक्ट्रेस के बीजेपी में शामिल होते ही राजनीति में आया भूचाल

अभी तक आप लोग ओडिशा की दिग्गज अभिनेत्री महाश्वेता रे को फिल्मों में ही देखते आये और अब महाश्वेता रे ने अपनी एक और जगह बना ली हैं. जी हां, महाश्वेता रे ने सोमवार को केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेद्र प्रधान की मौजूदगी ने विपक्षी बीजेपी का दामन थाम लिया है.

बड़ी खबर- इस मशहूर ऐक्ट्रेस के बीजेपी में शामिल होते ही राजनीति में आया भूचाल‘ मैं बीजेपी में इसलिए आई हूं क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित हूं !
महाश्वेेता रे उन उम्दा अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपनी कम उम्र में ही फिल्मों में कदम रख दिया था. इन्होंने उड़ीसा की फिल्मों के साथ कई तरह की भाषाओं की फिल्मों में काम किया हैं. खैर, ये तो उनके करियर की बात रही है लेकिन उन्होंने राजनीतिक पार्टी में पैर रखते ही ऐसी बात कहीं हैं कि आपको भी झटका लग जायेगा.

दिग्गज उड़िया अभिनेत्री महाश्वेता रे सोमवार को बीजेपी में शामिल हो गई हैं. भुवनेश्वर स्थित पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया. इस मौके पर उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ मैं बीजेपी में इसलिए आई हूं क्योंकि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विचारधारा से प्रभावित हूं.

मैं मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की विचारधारा के बारे में कुछ नहीं जानती.’ प्रधान ने कहा कि पार्टी में महाश्वेता रे के आने से बीजेपी खुश है. उन्होंने कहा कि वह राज्य में पार्टी का आधार मजबूत करने में सहायता करेंगी. पिछले महीने भी दो लोकप्रिय अभिनेता मिहिर दास और अनु चौधरी बीजेपी में शामिल हुए थे.

महाश्वेता रे उड़िया फिल्म उद्योग की जानी-मानी और काफी सराही गईं अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने इसके साथ-साथ बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. महाश्वेता रे को उड़िया फिल्म ‘डेले धारा कथा सारे’ में उनके अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मिंग अभिनेत्री का अवार्ड दिया गया था. 55 वर्षीय अभिनेत्री ने 1976 में आई फिल्म सेशा श्रावण के साथ अपना फिल्मी करियर शुरू किया था.

Loading...

Check Also

#बड़ी खबर: डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, इन बैंकों ने शुरू की ये सुविधा

#बड़ी खबर: डेबिट कार्ड से नहीं होगा फ्रॉड, इन बैंकों ने शुरू की ये सुविधा

तकनीक में होती उन्नति के कारण तकनीकी अपराधों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। लगभग …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com