कार टच हुई तो किया घर तक पीछा, और जानलेवा पिटाई से फोड़ दी आंख

- in दिल्ली, राज्य

उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में कार टच होने पर चार युवकों ने कार सवार युवक की आंख फोड़ डाली। आंख से खून निकलते देख आरोपी वहां से फरार हो गए। गंभीर हालत में पीड़ित जियाउद्दीन उर्फ भूरा (33) को पहले बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उस गुरु नानक आई अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पीड़ित के बयान पर दो नामजद शॉबी और नासिर समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सदर बाजार थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।कार टच हुई तो किया घर तक पीछा, और जानलेवा पिटाई से फोड़ दी आंख

पुलिस के मुताबिक पीड़ित जियाउद्दीन परिवार के साथ गली दरोगा वाली, कसाबपुरा, पुरानी दिल्ली में रहता है। जियाउद्दीन पेशे से चालक है। गत बृहस्पतिवार दोपहर को जियाउद्दीन अपनी एस्टीम कार से घर लौट रहा था।

इस बीच नवाब रोड, सदर बाजार में एक घर के सामने खड़ी आई-20 कार से उसकी कार टच हो गई। जियाउद्दीन कार लेकर वहां से जाने लगा। आरोप है कि शॉबी और नासिर उर्फ लल्लू व दो अन्य युवक पीछा करते हुए उसके घर के पास पहुंच गए।

आरोपियों ने जियाउद्दीन को कार से उतारकर पीटना शुरू कर दिया। शॉबी नामक आरोपी ने जियाउद्दीन के सीधी आंख पर जोरदार घूंसा मार दिया। मौके पर ही जियाउद्दीन की आंख फूट गई और उससे खून बहने लगा।

आंख फूटते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। बाद में जियाउद्दीन को अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टरों का कहना है कि चोट लगने से जियाउद्दीन की आंख की झिल्ली फट गई। इसकी वजह से आंख को नुकसान हुआ और उसकी रोशनी चली गई है। पुलिस मामला दर्ज कर शॉबी, नासिर समेत दो अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

You may also like

सुप्रीम कोर्ट का अयोध्या मामले में इसी हफ्ते आ सकता है ये बड़ा फैसला

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले से जुड़े एक अहम केस में