Home > राज्य > हरियाणा > डिवाइडर से टकरा कर कार में आग लगी, एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जले

डिवाइडर से टकरा कर कार में आग लगी, एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जले

करनाल। यहां जीटी रोड पर मंगलवार तड़के कार में अाग लग जाने से दिल्‍ली के एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल गए। उनकी मौके पर ही मौके पर ही मौत हो गई। हादसा करनाल शहर के पास शामगढ़ गांव के पास तड़के पौने चार बजे हुई। कार सड़क के डिवाइडर से टकरा कर पलट गई और उसमें आग लग गई।

मारे गए लोगाें में दिल्ली के हरिनगर के एम ब्लाक डब्ल्यूजेड मकान नंबर 168 निवासी संचित चोपड़ा, उनकी पत्‍‌नी भावना चोपड़ा, सात माह की बेटी की तुषारिका चोपड़ा और सास नरेश कुमारी भोला शामिल हैं। कार को संचित चला रहे थे। बताया जाता है कि परिवार पंजाब के अमृतसर से दिल्‍ली आ रहा था। कार चला रहे संजित को झपकी आ गई अौर कार अनियंत्रित हो गई।

इसके बाद कार जीटी रोड पर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई। बताते हैं कि हादसे के बाद कार की टंकी में आ लग गई। कार लॉक थी और हादसे के बाद दरवाजे नहीं खुल पाए। इस वजह से चारों अंदर ही फंस गए। आग लगते ही हाइवे पर जाम लग गया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू किया और इसके चारों को कार से बाहर निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार से चारों को बाहर निकाला गया तो वह पूरी तरह से जल गए थे। उन्हें तुरंत कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Loading...

Check Also

भतीजे ने की नई पार्टी की तैयारी पूरी तो चाचा ने दिया घर वापसी का ऑफर

भतीजे ने की नई पार्टी की तैयारी पूरी तो चाचा ने दिया घर वापसी का ऑफर

 इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के पौत्र दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला ने अपनी नई पार्टी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com