बिहार में बसपा नेता को सरेआम भूना, बेटे को भी मारी गोली

बक्सर। बिहार में देर रात हत्‍या की बड़ी वारदात हुई। बक्‍सर नगर थाना क्षेत्र के चीनी मिल इलाके में बसपा के प्रदेश महासचिव तथा नादांव के पूर्व मुखिया खूंटी यादव (38वर्ष) की सरेआम गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। गोलीबारी में उनके पुत्र यशवंत कुमार भी घायल हो गए हैं। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ सड़क पर उतर आई। लोगों का गुस्‍सा पुलिस के खिलाफ फूट पड़ा। बिहार में बसपा नेता को सरेआम भूना, बेटे को भी मारी गोली

ये है घटना 

मिली जानकारी के अनुसार बसपा नेता खूंटी यादव बक्‍सर के सारीमपुर स्थित अपनी दवा दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। चीनी मिल के पास रेलवे क्रासिंग बंद रहने के कारण उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी को वहीं खड़ा किया। तभी अज्ञात अपराधियों ने नजदीक से उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। एक गोली सीधे उनके सिर में जा लगी, जिससे तत्क्षण उनकी मौत हो गई । गोलीबारी में साथ बैठा उनका पुत्र यशवंत भी घायल हो गया। 

घटना के बाद आसपास के लोगों ने बसपा नेता व उनके पुत्र को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने खूंटी यादव को मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल यशवंत को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया। घटना के बाद बसपा नेता के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के साथ हाथापाई भी की। घटना के बाद इलाके में भारी तनाव है।

Back to top button