सात फेरे लेते ही दूल्हा-दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम…

पश्चिम बंगाल के हावड़ा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पर सात फेरे लेने के बाद दूल्हा-दुल्हन ना मंदिर गए ना अपने घर बल्कि शादी के बाद सीधे पहुंच गए पुलिस स्टेशन.  नवदंपती को थाने में आता देख पुलिसकर्मी भी चौंक गए और सोचने लगे आखिर ऐसा क्या हो गया जो इस शादी-शुदा जोड़े को मंडप से उठकर यहां आना पड़ा. 

 दूल्हा दुल्हन को देखकर ड्यूटी ऑफिसर भी हैरान रह गए. इस जोड़े को पुलिस स्टेशन में देखकर पुलिसकर्मियों की भी भीड़ जुटनी शुरू हो गई. हर कोई एक ही बात सोच रहा था कि आखिर शादी खत्म होते ही ऐसी क्या आफत आ गई जो इन्हें थाने आना पड़ा.

थाने पहुंचने के बाद दूल्हा- दुल्हन ने यह कहकर हर किसी को चौंका दिया वे दोनों यहां पुलिसकर्मियों का आर्शीवाद लेने आए हैं. नवदंपति ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में जिस तरह पुलिस लोगों की मदद कर रही है, वो बधाई के पात्र हैं. पूरा समाज पुलिस विभाग पर गर्व कर रहा है. यही वजह है कि शादी के संपन्न होते ही दोनों कोरोना वॉरियर्स  का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

दुल्हा और दुल्हन की यह बात सुनते ही पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली. यह घटना बागनान थाना के हिजलक गांव की है. पेशे से इंजीनियर अनीष माझी और संगीता की शादी रविवार रात को संपन्न हुई थी. इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा गया था. काफी कम लोग इस शादी में शामिल हुए थे. सभी ने मास्क लगाया हुआ था.

पुलिस की तरफ से नवविवाहित जोड़े को 50 मास्क और सैनिटाइजर बतौर तोहफे में दिया गया. ड्यूटी ऑफिसर सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने भी कपल को शुभकामनाएं देते हुए बधाई दी.

Back to top button