अब ये क्या… आई दिल्ली में ब्लेडमार टीम, रहें सावधान, वरना हो सकता है कुछ भी

राजधानी दिल्ली में सरेआम एक लड़की को बाइक सवार बदमाशों ने ब्लेड मारकर घायल कर दिया. वारदात पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके की है. उस वक्त शाम के साढ़े 6 बज रहे थे, जब 16 साल की छात्रा घर से चाउमीन लेने के लिए निकली थी. करीब आधे घंटे बाद शाम सात बजे वो दुकान से चाउमीन लेकर घर की तरफ वापस जा रही थी. वो अपने घर से चंद कदम ही दूर थी कि उसके सामने बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश आकर रुके. बाइक पर पीछे बैठे नकाबपोश बदमाश ने बड़ी तेजी से लड़की के चेहरे की तरफ ब्लेड से वार कर दिया.

अब ये क्या... आई दिल्ली में ब्लेडमार टीम, रहें सावधान, वरना हो सकता है कुछ भी

अचानक हुए इस वारदात से लड़की घबरा गई और उसने खुद को बचाने के लिए अपना हाथ आगे कर दिया. जिसके चलते तेज धार वाला ब्लेड हाथ पर लग गया और लड़की का हाथ बुरी तरह घायल हो गया. घरवाले ये बात सोच कर ही सहम गये हैं कि अगर ये ब्लेड लड़की के चेहरे पर लग जाता तो फिर क्या होता.

जिस जगह पर ये वारदात हुई वहां पर आसपास लोगों की अच्छी खासी भीड़ थी, लड़की की चीख सुन कर लोग सकते में आ गए. लोगों की नजर तुरंत नकाबपोश बदमाशों की तरफ चली गई, खुद को घिरता देख बदमाश वहां से निकल भागे. लड़की रोते हुए अपने घर पहुंची और वहां उसने वारदात की जानकारी घरवालों को दी. घरवालों ने पुलिस को 100 नंबर पर कॉल कर दिया और लड़की को लेकर लाल बहादुर अस्पताल पहुंचे. वहां इलाज के बाद लड़की को डिस्चार्ज कर दिया गया.

इसे भी देखें:- अभी अभी: प्रद्युम्न की मौत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, कंडक्टर ने नहीं बल्कि इस शख्स किया था कत्ल

लड़की के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस लड़की को लेकर मौके पर भी गई और चश्मदीदों का भी बयान दर्ज किया. पुलिस आसपास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है ताकि उसे बदमाशों के कुछ सुराग मिल सकें. जानकारी के मुताबिक पीड़ित छात्रा 9वीं कक्षा में पढ़ती है. घरवालों के मुताबिक ना तो इनकी किसी से दुश्मनी है और ना ही घरवालों और लड़की ने किसी पर शक जताया है. इसी वजह से पुलिस मामले को लेकर परेशान नजर आ रही है. पुलिस को समझ नहीं आ रहा है कि इसके पीछे एक तरफा प्यार में पागल किसी सनकी आशिक का हाथ है या फिर एक बार फिर से दिल्ली में ब्लेडमार गैंग ने दस्तक दे दी है.

Back to top button