अभिनेत्री पत्रलेखा ने कहा, ‘लव गेम्स’ करना सबसे बड़ी गलती

- in मनोरंजन

‘सिटीलाइट्स’ और ‘लव गेम्स’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री पत्रलेखा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नानू की जानू’ को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म ‘लव गेम्स’ में पत्रलेखा ने बहुत ही बोल्ड किरदार निभाया था. हालांकि पत्रलेखा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी. इन दिनों पत्रलेखा फिल्म ‘नानू की जानू’ के प्रमोशन में व्यस्त है.अभिनेत्री पत्रलेखा ने कहा, 'लव गेम्स' करना सबसे बड़ी गलती

इस दौरान पत्रलेखा ने अपनी फिल्म ‘लव गेम्स’ का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि उन्हें वह फिल्म नहीं करनी चाहिए था. पत्रलेखा ने अपने बयान में कहा कि “वह फिल्म सही नहीं थी उसे करते वक्त मैं सहज भी नहीं थी. मैं मानती हूं कि ‘लव गेम्स’ करना मेरी गलती थी. इसके लिए मैं किसी और को दोष नहीं देती हूं, मुझे उस स्क्रिप्ट को हां ही नहीं बोलना चाहिए था, लेकिन अब जो है, सो है. वह फिल्म मैं कर चुकी हूं, वह मेरी सचाई है अब उससे आगे बढ़ते हैं.”

बता दे कि फिल्म नानू की जानू में अभिनेता अभय देओल और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी भी मुख्य भूमिका में है. वहीं अभय के साथ काम करने पर पत्रलेखा ने बताया कि “मुझे अभय का काम बहुत पसंद है उन्होंने बहुत ही रियलिस्टिक किरदार निभाए हैं.” हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज भी हो चुका है जिसमें सपना चौधरी जोरों से ठुमके लगाती नजर आ रही है वहीं दर्शक भी इस गाने को बहुत पसंद कर रहे है.

You may also like

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में योद्धा बनकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आईं ये अभिनेत्री

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स