सबसे बड़ा खुलासा: बोनी कपूर ने खुद सुनाई उस रात की पूरी दास्ताँ, वीडियो देखकर जाने पूरी सच्चाई

- in मनोरंजन

अभी कुछ दिनों पहले बॉलीवुड की महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत ने फिल्म जगत को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया है. हालांकि श्रीदेवी की मौत के बाद बहुत तरह के कयास लगाए जा रहे थे कि श्रीदेवी की मौत ज्यादा शराब पीने की वजह से बाथटब में डूबने से हुई. तो वहीँ कुछ लोगों का कहना था कि श्रीदेवी की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई, लेकिन अब श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने खुद श्रीदेवी की मौत के बारे में ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे.सबसे बड़ा खुलासा: बोनी कपूर ने खुद सुनाई उस रात की पूरी दास्ताँ, वीडियो देखकर जाने पूरी सच्चाई

श्रीदेवी की मौत बनी एक राज़ !

श्रीदेवी के निधन वाली रात सबसे पहले अमिताभ बच्चन को कुछ अजीब महसूस होने लगा था जिसको लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया था. इसके कुछ देर बाद ही श्रीदेवी की मौत की खबरें आ गईं थीं. लोगों ने अंदाज़ा लगाना शुरू किया कि मौत कैसे हुई होगी ? कुछ ने कहा इसमें बोनी कपूर का हाथ है तो एक मंत्री ने इसमें दाउद का हाथ बता दिया था. बाद में किसी ने ड्रिंक को कारण बताया तो किसी ने इसके पीछे किसी साजिश की बात कही. अब खुद बोनी कपूर ने उस रात का राज़ खोलते हुए बड़ा खुलासा किया है.

बोनी कपूर ने बताया 24 की रात क्या हुआ था !

बोनी ने सबसे पहले बताया कि 24 की सुबह उन्होंने श्रीदेवी से बात की थी और उनसे श्रीदेवी बोली पापा मैं आपको मिस कर रही हूँ ( श्रीदेवी बोनी को पापा बोलती थीं ) मैंने भी श्रीदेवी से कहा कि मैं भी तुमको मिस कर रहा हूँ लेकिन उन्हें यह नहीं बताया कि रात को मैं दुबई आऊंगा. जहान्वी को उस समय डर था कि सब ठीक रहेगा या नहीं क्योंकि उसको लगा था माँ दुबई में अकेली हैं और कुछ जरूरी चीज़ ना खो दें..जैसे पासपोर्ट. इसके बाद श्रीदेवी के पास बोनी कपूर दुबई गये और उन्होंने एक दुसरे को गले लगाया और किस किया. इसके बाद जब बात डेट की थी तो श्रीदेवी नहाने चली गईं.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने को-स्टार को इस ख़ास अंदाज़ में किया बर्थडे विश

इसके बाद बोनी कपूर ने बताया “मैं मास्टर बेडरूम में जाकर टीवी देखने लगा और साउथ अफ्रीका vs इंडिया का मैच देखने लगा था लेकिन इसी बीच मुझे अंदाज़ा हुआ श्रीदेवी को बाथरूम में गये 20 मिनट से ज्यादा हो गये हैं और मुझे चिंता हुई” मैं उठाकर बाथरूम की तरफ गया तो श्रीदेवी को आवाज़ देने लगा.. मैंने 2/3 बार उसका नाम लिया और प्यार से जान भी कहा लेकिन अंदर से कोई आवाज़ नहीं आयी” इसके बाद श्रीदेवी ने जब कुछ नहीं बोला तो मैं खुले हुए बाथरूम के अंदर गया और वो देखा जो कभी सोच भी नहीं सकता था”

मैंने जब दरवाज़ा खोला तो श्रीदेवी बाथटब में थी और उसका पूरा शरीर पानी में डूबा हुआ था सर से लेकर पाँव तक वो पूरी पानी में डूबी हुई थी.बोनी कपूर ने यह तक  बताया कि श्रीदेवी के टब के बाहर एक बूँद पानी भी नहीं था जिसका मतलब है वो पहले ही मर गयी थी या फिर अंदर टब में बैठने के बाद मरी ये कोई नहीं जानता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर