ओवरटेक बनी मौत की बड़ी वजह, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी

- in उत्तरप्रदेश

इलाहाबाद : शनिवार की सुबह सोरांव के एलडीसी पब्लिक स्कूल के सामने एक प्राइवेट बस पलट जाने से चारों ओर हड़कंप मच गया. इस दौरान बस के शीशे तोड़कर यात्रियों का बाहर निकाला गया. सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई और सभी घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि बस लगभग चार दर्जन सवारी भरकर इलाहाबाद जा रही थी. इस दौरान एक बस को ओवरटेक करने के चक्कर में बस का संतुलन बिगड़ गया और अनियंत्रित होकर सड़क के बगल आठ फिट खाई के नीचे पलट गई. बस के पलट जाने से यात्रियों का शोर शराबा सुनकर वहां मौजूद लोगों ने बस के शीशे तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला वही बस चालक यात्रियों को गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस के मुताबिक़ बस को क्रेन से निकलवाकर कब्जे में कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक़ ओमप्रकाश 23, अर्जुन 50, रामअधार 53, भोलानाथ 42, लालजी 60, महेश कुमार 40 कृष्ण कुमार 45, मोहम्मद मुर्शीद 24 सोरांव, रामचन्द्र 60 व दिलीप कुमार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पुलिस के अनुसार बस चालक के खिलाफ रिपोर्ट प्रतापगढ के कोतवाली निवासी भोलानाथ पुत्र देशराज ने दर्ज करवाई हैं. हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी बस चालक की लापरहवाही से कई लोग इस तरह के बड़े हादसे का शिकार हो चुके हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटे को खोने वाली सपना हादसे के समय पति को मो‍बाइल पर दिखा रही थी लाइव समारोह

उत्‍तर प्रदेश और बिहार के कई दिहाड़ी मजदूर