बड़ा खुलासा: दुबई की मीडिया ने बताया श्रीदेवी की मौत का असली सच, मौत की रात होटल में हुआ था ये..

- in मनोरंजन

श्रीदेवी के निधन का रहस्य और गहराता जा रहा है. श्रीदेवी के अचानक निधन के मामले को एक नाटकीय मोड़ देते हुए दुबई की सरकार ने सोमवार को कहा कि उनकी मौत होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुई. वहीं गल्फ न्यूज के अनुसार श्रीदेवी के खून में अल्कोहल की मात्रा थी. इस दौरान श्रीदेवी अपना बैलेंस खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं. जिसकी वजह से उनका निधन हो गया.

बड़ा खुलासा: दुबई की मीडिया ने बताया श्रीदेवी की मौत का असली सच, मौत की रात होटल में हुआ था ये..हर तरफ उनकी बातें और यादों के साए !
इसी के साथ एक और खबर आ रही थी कि श्रीदेवी मामले में उनके पति बोनी कपूर से पूछताछ की गई. लेकिन फिलहाल इस खबर में किसी भी तरह की सच्चाई नहीं है. दुबई पुलिस के अनुसार, बोनी कपूर से सोमवार को किसी भी तरह की पूछताछ नहीं की गई है. मीडिया में बोनी कपूर से पूछताछ की खबर निराधार है.

किसी का दिल यह मानने को तैयार नहीं कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रही बॉलीवुड से लेकर श्रीदेवी के फैंस उनके आकस्मिक मौत से स्तब्ध हैं. हर तरफ उनकी बातें और यादों के साए हैं. पर वह नहीं है इन सबके बीच इस बात की भी चर्चा हो रही है. कि आखिर अचानक क्या हुआ कैसे उनकी जान गई और उनका आखिरी वक्त कैसा गुजरा क्या कोई आसपास था.

लेकिन अब श्रीदेवी के मौत के बारे में दुबई मीडिया ने जो खुलासा किया उससे बहुत सारे सवालों के जवाब मिले हैं. साथ ही एक नया पहलू भी सामने आया है कि श्रीदेवी के मौत के समय उनके पति बोनी कपूर भी थे उनके साथ और वह मौत से कुछ समय पहले ही उनके पास पहुंचे थे.

श्रीदेवी बोनी कपूर के साथ !
शनिवार शाम मौत से पहले श्रीदेवी अकेली नहीं बल्कि उनके पति बोनी कपूर के साथ थीं. वह श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए लौटे थे, जिस वक्‍त श्रीदेवी की डेथ हुई, उससे पहले ही वह दुबई आए थे. उन्‍होंने श्रीदेवी से 15 मिनट के करीब बातचीत की और फ‍िर ड‍िनर के लिए नीचे बुलाया. श्रीदेवी ने उनसे कहा क‍ि वह फ्रेश होकर आती हैं. काफी देर इंतजार के बाद जब श्रीदेवी नहीं आईं.

उन्‍होंने फोन भी पिक नहीं क‍िया तो बोनी कपूर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. कोई जवाब न मिलने पर वह परेशान हो गए और उन्‍होंने अपने दोस्‍त व होटल स्‍टाफ को इंफॉर्म क‍िया. रात के लगभग 9:00 बजे पुलिस को इसकी सूचना दी गई लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंची तो श्रीदेवी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी थीं.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर