अभी अभी : राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री ने किसी भी मुद्दे पर खुली बहस करने की दी बड़ी चुनौती

अहमदाबाद । केंद्रीय कपडा मंत्री स्म्रति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खुली बहस की चुनौती दी है, स्म्रति ने कहा सवा सौ साल पुरानी पार्टी अपने अस्तित्व की लडाई लड रही है इसलिए क्षेत्रिय दलों का सहारा ले रही है। जनधन, डिजिटल इंडिया, मुद्रा योजना, स्टार्टअप व मेक इन इंडिया को सरकार की सफल नीति के रूप में गिनाया, लेकिन महंगाई पर उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी के हित में ही फैसला करेगी।

अभी अभी : राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री ने किसी भी मुद्दे पर खुली बहस करने की दी बड़ी चुनौती

जीएमडीसी अहमदाबाद के सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में केंद्रीय कपडा मंत्री स्म्रति ईरानी ने कहा कि भाजपा अपने सहयोगी दलों के साथ अच्छा सामंजस्य है तथा भाजपा आगामी चुनाव में अपने सहयोगियों के साथ जीत दर्ज करेगी।

कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सवा सौ साल पुरानी पार्टी अकेले चुनाव नहीं लड सकती, वह अपने अस्तित्व की लडाई लड रही है। स्म्रति ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को किसी भी मुद्दे पर खुली बहस करने की चुनौती दी है। मानव संसाधन मंत्रालय की पॉलिसी पर उन्होंने सवाल टाल दिया, लेकिन इतना जरूर कहा कि इसका ड्राफ्ट सार्वजनिक कर दिया गया है लोग इस पर अपनी राय व सुझाव दे रहे हैं। महंगाई व पेट्रोल डीजल के दाम को लेकर उन्होंने इतना ही कहा कि सरकार आम आदमी के हित में निर्णय करेगी।

Back to top button