दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं गुत्थी और अंगूरी भाभी की जोड़ी

कॉमेडी शो ‘धन धना धन’ के जरिये टीवी पर वापसी कर चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं. गौरतलब हैं कि शिल्पा ने बिग बॉस का खिताब अपने नाम करने के बाद टीवी दुनिया में लम्बे समय के बाद वापसी की हैं ऐसे में उनके फैंस  काफी उत्साहित हैं. वहीं उनका शो भी कमाल कर रहा हैं.दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं गुत्थी और अंगूरी भाभी की जोड़ी

शो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस शो में अली असगर, सुगंधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां शो में कॉमेडी का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. गौरतलब हैं कि शिल्पा शिंदे टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया हैं.

शिल्पा को सबसे ज्यादा पहचान मशहूर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के जरिये मिली. इस शो में वह ‘अंगूरी भाभी’ की भूमिका में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने अपने बेहतरीन डायलॉग और नटखटी अदाओं से दर्शकों को दिल जीता और घर-घर में एक खास पहचान बना ली. लेकिन शिल्पा शिंदे ने कुछ दिनों बाद ही शो को अलविदा कह दिया. इसके बाद वह टीवी के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी. इस शो के दौरान शिल्पा ने काफी सुर्खियां लूटी और आखिर शो का खिताब अपने नाम कर लिया. अब वह सुनील ग्रोवर के साथ अपनी कॉमेडी का तड़का लगा रही हैं.

 

Back to top button