अरबाज खान के चैट शो पिंच 2 के तीसरे एपिसोड में पहुंचे टाइगर श्रॉफ, खोले अपने जीवन के कई बड़े राज…

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ फिल्मों में अपने अभिनय के साथ शानदार एक्शन करने की वजह से भी खूब चर्चा में रहते हैं। वह अपने एक्शन से कई फिल्मों को हिट कर चुके हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से की थी। उनकी पहली ही फिल्म काफी हिट साबित हुई थी, लेकिन इस फिल्म के बाद बहुत से लोगों ने उनके लुक और पर्सनैलिटी को लेकर कई तरह की टिप्पणी की।

बहुत से लोगों ने टाइगर श्रॉफ के लुक का मजाक भी बनाया। ऐसे में अब उन्होंने मजाक उड़ाने वालों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। टाइगर श्रॉफ हाल ही में अभिनेता अरबाज खान के चैट शो पिंच 2 के तीसरे एपिसोड में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी करियर और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने शो में अरबाज खान को बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें काफी हेट कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। टाइगर श्रॉफ कहते हैं, ‘रिलीज से पहले मुझे बहुत ट्रोल किया जाता था मेरे लुक्स को लेकर। लोग बोलते थे कि यार यह हीरो है कि हीरोइन है? यह तो जैकी दादा का बेटा लगता ही नहीं है।’ इसके बाद अरबाज खान टाइगर श्रॉफ के फैंस का कमेंट पढ़ बताते हैं कि जिसमें से एक ने कहा है, ‘आपके पास सबकुछ है, बस दाढ़ी नहीं है।’ इस पर टाइगर श्रॉफ अपनी शक्ल की ओर इशारा करते कहते हैं, ‘यह क्या है भाई’।

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ने अरबाज खान के शो में खुद को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अभिनेता जल्द फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाले हैं। ‘गणपत’ फिल्म में उनके साथ कृति सेनन अहम किरदार निभा रही है। इस फिल्म का निर्माण वशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट और गुड कपंनी साथ मिल कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं।

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘हीरोंपती 2’ का निर्माण साजिद नाडियावाल की कर रहे हैं और इसका निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। इस फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज किया जा सकता है। 

Back to top button