लंबे वक्त बाद पहली इंटरनेशनल फिल्म से पर्दे पर वापसी करेंगी ये अभिनेत्री

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में मोहब्बतें, फरेब, जहर और मेरे यार की शादी है जैसी फिल्में करने वाली शमिता शेट्टी एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में है. शमिती शेट्टी अपनी पहली इंटरनेशनल फिल्म के जरिए एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. शमिता ‘द टेनंट’ को लेकर काफी उत्साहित हैं और इस फिल्म का निर्देशन सुश्रुत जैन करेंगे. ‘द टेनंट’ की कहानी लॉस एंजिलिस में रहने वाले भारतीय मूल के फिल्मकार सुश्रुत जैन ने लिखी है.लंबे वक्त बाद पहली इंटरनेशनल फिल्म से पर्दे पर वापसी करेंगी ये अभिनेत्री

‘द टेनंट’ एक ऐसी महिला की कहानी है जिसका बीता हुआ कल बेहद रहस्यमयी ढंग से बीता है. बता दें कि इस फिल्म शमिता एक ऐसी महिला की मुख्य भूमिका निभा रही हैं जिसके एक मध्यवर्गीय आवासीय सोसाइटी में आने के बाद उथल-पुथल मच जाती है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शमिता ने बताया, “मैंने इसकी तैयारी शुरू कर दी है और मुझे यह बेहद पसंद आ रहा है. यह सीखने के लिए बढ़िया मौका है. मुझे शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार है.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता इस महीने के अंत में इसकी शूटिंग शुरू करेंगी. इसके अलावा आपको बता दें कि जैन ‘बियॉन्ड ऑल बाउंड्रीज’ और ‘अंधेरी’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एयरपोर्ट पर 1 लाख रुपये के जूते पहनने पर ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर, जानें क्यों?

अपनी पहली फिल्‍म ‘धड़क’ के प्रमोशन से लेकर