सलमान खान के लिए ‘सूरमा’ लेकर पहुंची ये अभिनेत्री

सुपरस्टार सलमान खान का रिएलिटी शो ‘दस का दम’ इन दिनों दर्शकों को खूब भा रहा हैं. हालांकि अभी तक सलमान खान का यह शो टीआरपी लिस्ट में अपनी कोई ख़ास जगह नहीं बना पाया है. खबरों की माने तो शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए पिछले दिनों शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लाया गया लेकिन फिर कोई ख़ास बदलाव नहीं आया.सलमान खान के लिए 'सूरमा' लेकर पहुंची ये अभिनेत्री

अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना चित्रांगदा की एंट्री होने वाली हैं. जी हाँ अब आपको दस का दम के अगले एपिसोड में अभिनेत्री चित्रांगदा दिखाई देंगी. यही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि चित्रांगदा ने अपन हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं और इस दौरान सलमान खान और चित्रांगदा ने जमकर मस्ती भी की.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि चित्रांगदा अपनी फिल्म ‘सूरमा’ के प्रमोशन के लिए आने वाली हैं. चित्रांगदा हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘सूरमा’ की प्रोड्यूसर हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और अभिनेता दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

यह फिल्म 13 जुलाई को बॉक्स ऑफिस धमाल करने वाली है. गौरतलब है कि सलमान खान के इस शो में सुनील ग्रोवर से पहले मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ भी दिखाई दी थी. सलमान खान ने बिग बॉस 11 ख़त्म होने के बाद दस का दम शो से छोटे पर्दे पर वापसी की हैं. अब वह जल्द ही बिग बॉस 12 में भी दिखाई देने वाले हैं.

Back to top button