गर्लफ्रेंड की वजह से फिल्मों में आया था ये एक्टर, अब सलमान के साथ इस फिल्म में आएगा नजर

- in मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर साकिब सलीम आज 30 साल के हो गए हैं। साकिब का जन्म आज ही के दिन 1988 में हुआ था। वह एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई हैं। फिल्म ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले एक्टर साकिब सलीम जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आएंगे। यह उनकी पहली बिग बजट मल्टीस्टारर फिल्म होगी। गर्लफ्रेंड की वजह से फिल्मों में आया था ये एक्टर, अब सलमान के साथ इस फिल्म में आएगा नजर

साकिब बचपन में एक क्रिकेटर बनना चाहते थे। वह क्रिकेट की खूब प्रैक्टिस किया करते थे फिर उन्होंने दिल्ली जाकर टीम में सेलेक्शन की भी कई कोशिशें की लेकिन वह सफल नहीं हो सके। जब दिल्ली में क्रिकेट टीम में सेलेक्शन नहीं हुआ तो वह कश्मीर की ओर से खेलने चले गए। बता दें कि उनकी मां कश्मीर की रहने वाली हैं। 

साकिब जब श्रीनगर में रहते थे तो उन दिनों को याद करते हुए बताते हैं कि श्रीनगर में 6 बजे के बाद कोई लाइफ नहीं होती है। जब मेरे कजिन दिल्ली आते थे तो हैरान रह जाते थे। दिल्ली में हम रात को 11-11 बजे तक घूमते थे।
एक इंटरव्यू में साकिब ने बताया कि वह कभी एक्टर बनना ही नहीं चाहते थे। वह तो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए मुंबई आए थे। मुंबई पहुंचने पर उन्हें एक विज्ञापन फिल्म में काम करने का ऑफर मिला। बस फिर क्या था उन्होंने उस ऑफर को स्वीकार कर लिया और इसके बाद उनके करियर ने उड़ान भरनी शुरू कर दी। 

साकिब ने धीरे-धीरे मायानगरी में अपनी एक पहचान बना ली है। साकिब ने फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’, ‘बाम्बे टॉकीज 2’, ‘हवा हवाई’ और ‘ढिशूम’ में एक्टिंग की है। हाल ही में साकिब की फिल्म ‘दिल जंगली’ भी रिलीज हुई थी जिसमें उनके अपोजिट तापसी पन्नू थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि