बकरी के साथ गैंगरेप की खबर सुन इस एक्टर ने दिया करारा जवाब…

- in मनोरंजन

अभी तक तो हम महिलाओं और बच्चों के रेप की खबर सुन रहे थे। लेकिन हाल ही में एक प्रेग्नेंट बकरी के गैंगरेप की खबर से पूरा देश हिल गया। यह घटना हरियाणा के मेवाट की है। जब बकरी के मालिक ने पुलिस में गैंगरेप की शिकायत दर्ज करवाई तब यह मामला सामने आया।

खबर के अनुसार, प्रेग्नेंट बकरी के साथ 8 लोगों ने गैंगरेप किया । फिर कुछ दिन बाद उस बकरी की मौत हो गई । वाकई ये खबर इंसानियत को शर्मसार करने वाली थी । खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर #JusticeforGoat ट्रेंड करने लगा। अभी तक सिर्फ इंसानों के लिए न्याय मांगा जाता है ।अब जानवरों की सुरक्षा का भी मुद्दा उठाना जरूरी हो गया है । इस घटना को लेकर एक्टर फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकली । उन्होंने लिखा, ‘इस पुरुष प्रधान देश में अभी तक महिलाएं और बच्चे ही डर के साए में जी रहे थे । लेकिन अब बकरी और कुत्ते भी ऐसी घटना के शिकार हो रहे हैं ।’

‘हमारे विकास और शिक्षा में कुछ तो गलत हो रहा है । पता नहीं ये सब कहां जाकर खत्म हेगा ।’ भारत जैसे विकासशील देश में महिलाओं, बच्चों और जानवरों की सुरक्षा एक अहम मुद्दा बनकर उभरी है । कुछ दिन पहले कश्मीर में बच्ची के साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ पूरा बॉलीवुड सामने आया था । इंसान हों या जानवर, सबकी सुरक्षा के लिए आवाज उठाना जरूरी है । फरहान हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखने में माहिर हैं । इस बार भी उन्होंने अपनी बात को रखा । फरहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘the sky is pink’ लेकर आ रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने