बेटी जाह्नवी को लेकर श्रीदेवी का यह सपना जिसे पूरा होते नही देख पाई वो

- in मनोरंजन

भारतीय सिनेमा की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही. 54 साल की उम्र में एक्ट्रेस के अचानक हुए निधन से पूरा देश सदमे में है. बॉलीवुड की ये हीरोइन अपनी खूबसूरती और शानदार अदाकारी के लिए पहचानी गईं. वह अपने जमाने की नबंर-1 एक्ट्रेस रह चुकी हैं. लेकिन उनकी एक ख्वाहिश पूरी ना हो सकी. अपनी लाडली बेटी जाह्ववी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने की श्रीदेवी की चाहत अधूरी ही रह गई. जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. लेकिन दुखद बात ये है कि जिस खास पल का श्रीदेवी को लंबे समय से इंतजार था, वह अपने उनके बिना ही पूरा होगा.

 

जाह्ववी के पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को फाइनल करने में श्रीदेवी का अहम रोल रहा था. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म धड़क में जाह्ववी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं. श्रीदेवी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी गंभीर थीं. वह चाहती थीं कि जाह्ववी भी उनकी ही तरह बॉलीवुड में शोहरत हासिल करें.

 

श्रीदेवी को अक्सर बेटी के फिल्म के सेट पर देखा जाता था. वे बेटी की डेब्यू फिल्म की शूटिंग के पहले दिन सेट पर पहुंची थीं. श्रीदेवी जाह्नवी की हौसलाअफजाई करने पहुंची थीं ताकि वह सूट के पहले दिन नर्वस ना हो. एक्ट्रेस जानती थीं कि किसी भी कलाकार के लिए शूटिंग का पहला दिन बेहद खास होता है. इसलिए वह एक केयरिंग मॉम की तरह बेटी के फिल्मी करियर के पहले दिन उनका साथ देने पहुंची थीं.

 

शुरूआत में जाह्ववी के पहले फिल्म की अनाउंसमेंट में मेकर्स और प्रोड्क्शन हाउस की तरफ से काफी देरी की गई थी. वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा के डेब्यू फिल्म की अनाउंसमेंट हो चुकी थीं. ऐसे में श्रीदेवी के मेकर्स और करण जौहर से नाराज होने की बातें भी सामने आई थीं.

 

श्रीदेवी की दो बेटियां हैं, जाह्नवी और खुशी कपूर. वह अपनी दोनों बेटियों को बहुत प्यार करती थीं. जाह्नवी को बॉलीवुड में पैर जमाने में अपनी मम्मी से काफी मदद मिली. लेकिन अब जाह्ववी के हाथों से अपनी मां का हाथ सदा के लिए छूट गया है. जाहिर है कि उन्हें भी हमेशा मलाल रहेगा कि उनकी मां उन्हें फिल्मी पर्दे पर नहीं देख पाईं.

 

बता दें, धड़क मराठी फिल्म सैराट की हिन्दी रीमेक है. इसका निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले हो रहा है. यह 20 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है. इसमें ईशान और जाह्नवी की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. इंडस्ट्री में सबकी निगाहें इन दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म की रिलीज पर टिकी हुई है. लेकिन सबसे दुखद यह है कि जिस शख्स को इस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार था, वह आज इस दुनिया में नहीं रहीं.

 

You may also like

थमने का नाम नहीं ले रहा ‘लवयात्री’ विवाद, हिन्दुवादी संगठन ने नया नाम किया अस्वीकार्य

अहमदाबाद। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म का नाम