लाडी के खिलाफ पर्चा दर्ज कर थानेदार ने दिखाई दिलेरी: पूर्व सीएम बादल

 लंबी। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने अवैध रेत खनन के मुद्दे पर एक बार फिर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को घेरा। बादल ने कहा कि राज्य में रेत माफिया मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की शह पर काम कर रहा है। इसके लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं है। यह जग जाहिर है। यह तो शाहकोट के थानेदार की दिलेरी है कि उसने कांग्रेस उम्मीदवार हरदेव लाडी शेरोवालिया के खिलाफ अवैध रेत खनन का पर्चा दर्ज कर दिया और इस्तीफा भी दे डाला।

बादल यहां गांव वडिंग खेड़ा में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बादल ने शाहकोट के थानेदार परमिंदर बाजवा के उस बयान पर टिप्पणी से इन्कार कर दिया जिसमें बाजवा ने कहा था कि यदि कैप्टन खुद अरुसा के साथ घूम सकते हैं तो वह क्यों नहीं अपनी महिला मित्र के साथ रह सकते। पूर्व मुख्यमंत्री बोले, ‘काका आह टॉपिक मेरे करण वाला नीं।’

गृह विभाग की ओर से राज्य के गैंगस्टर से पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के तालमेल पैदा करने के अलर्ट पर बादल ने कहा कि यह तो सरकार को देखना चाहिए हम बार्डर पर बैठे हैं। यहां पर कुछ भी हो सकता है। नौवीं व दसवीं के सिलेबस से शारीरिक शिक्षा को निकालने पर बादल ने कहा कि सेहत तो सबसे जरूरी है। धन चला जाए तो वापस आ सकता है, लेकिन शरीर नहीं। हलका फिरोजपुर के गांव गहरी गोलीकांड में राणा गुरमीत ङ्क्षसह सोढी का नाम आने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें तो पहले ही पता था कि जब कांग्रेस की सरकार आ गई तो ऐसा कुछ ही होगा। इंसाफ के लिए धरने लगाने पर बादल बोले कि यह तो मुख्यमंत्री का काम है, वह पूरे राज्य पर ध्यान रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तराखंड में 2022 की बिसात पर आकार लेगी कांग्रेस की नई कमेटी

देहरादून: प्रदेश कांग्रेस की नई कमेटी का गठन