LOC पर कांपे आतंकी: खूंखार आतंकी गिरफ्तार, अलर्ट पर पूरा श्रीनगर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सेना आतंकियों के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है। इस बीच घाटी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सेना ने एक खूंखार आतंकी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से घातक हथियार भी बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आतंकी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा हुआ है। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही सुरक्षाबलों ने जैश के चार आतंकियों को ढेर किया था।

सेना के लगातार एक्शन के बाद भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है और आतंकी घुसपैठ की साजिशें रच रहा है। हालांकि उसके मंसूबे नाकामयाब होते जा रहे हैं। इस बीच एक बार फिर सेना ने आतंकी को गिरफ्तार कर दुश्मनों की नापाक इरादों को फेल कर दिया है। सेना ने आज यानी सोमवार को घाटी से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से 1 हैंड ग्रेनेड और 3.5 लाख रुपये कैश बरामद हुआ है।

गुप्तांगों में कंडोम में भरकर छुपा रखी थी कोकेन… तस्कर गिरफ्तार

गौरतलब है कि बीते हफ्ते सुरक्षाबलों ने जैश के चार आतंकियों को ढेर कर दिया था, जो कि भारत में घुसने की कोशिश कर रहे थे। सेना ने जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में जैश के चार आतंकियों को मार गिराया था। खुफिया एजेंसियों का कहना है कि ये चारों आतंकी डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट काउंसिल (DDC) के चुनाव के दौरान बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। एजेंसियों को आतंकियों के पाकिस्तान से संबंध होने के पक्के सबूत भी हाथ लगे हैं।

वहीं इन नगरोटा एनकाउंटर के बाद भारत ने पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए कहा था कि पड़ोसी मुल्क अपनी जमीन पर आतंक और आतंकी संगठन को पनाह देने की नीति को बंद कर देना चाहिए। भारतीय विदेश मंत्रालय ने कहा कि पाकिस्तान यह जान ले कि भारत आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में अपनी राष्ट्रीय सुरक्षा बनाए रखने के लिए सभी जरूरी उपाय करने लिए दृढ़ और संकल्पबद्ध है।

Back to top button