जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की टीम पर हुआ आतंकी हमला

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया. हालांकि इस हमले में किसी के भी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है. दोनों तरफ से हुई फायरिंग के बाद अतांकी भागने में कामयाब हो गए हैं. जांच के दौरान सुरक्षा बलों को इलाके से तीन बैग बरामद हुए हैं. इन बैग में पुलिस और सीआरपीएफ की टीम को आईईडी विस्‍फोटक बरामद हुआ है.जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ की टीम पर हुआ आतंकी हमला

इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आतंकी पुलवामा में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे. फिलहाल सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है. जानकारी के अनुसार जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा के ईदगाह रोड पर हर रोज की तरह ही गश्‍त कर रही सीआरपीएफ की टीम पर आतंकियों ने हमला कर दिया.

बताया जाता है कि आतंकियों ने सीआरपीएफ की टीम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. आतंकियों की फायरिंग के जवाब में जब सुरक्षाबलों ने फायरिंग की तो आतंकी मौके से फरार हो गए. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है. बताया जाता है कि सुरक्षाबल अभी भी इलाके में ही कहीं छुपे हुए हैं.
Back to top button