पंजाब सहित तीन राज्‍यों में आतंक फैलाना वाला गैंगस्‍टर मुठभेड़ में हुआ घायल, गिरफ्तार

 रूपनगर। पुलिस ने शनिवार सुबह एक बड़ी कामयाबी हासिल की। रूपनगर पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद कुख्‍यात गैंगस्‍टर अौर शार्पशूटर अाकाश को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ के दौरान आकाश गोली लगने से घायल हो गया। उसकी बायीं बाजू में गाेली लगी है। उसको अस्पताल मेें भर्ती कराया गया है। अाकाश की पंजाब के साथ-साथ महाराष्ट्र और हरियाणा में भी पुलिस को तलाश थी। व‍ह तीनों राज्‍यों में कई वारदात कर चुका था। वह कुख्‍यात गैंगस्‍टर दिलप्रीत बाबा का साथी है।

पंजाब सहित तीन राज्‍यों में आतंक फैलाना वाला गैंगस्‍टर मुठभेड़ में हुआ घायल, गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, पुलिस आैर आकाश के बीच शनिवार सुबह रूपनगर-मोरिंडा मार्ग पर बहरामपुर जिमीदारी पुल के पास मुठभेड़ हुई। आकाश एक फार्च्‍यूनर कार से जा रहा था। पुलिस ने उसे रोका तो उसने भागने के कोश्‍ािश की, इसके बाद दोनों पक्षाें में फाय‍रिंग शुरू हो गई।मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से गैंगस्‍टर आकाश घायल हो गया और पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसकी बायीं बाजू में गोली लगी। पुलिस ने उसे अस्‍पताल में दाखिल कराया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी स्वपन शर्मा और अन्‍य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने मुठभेड़ के स्‍थान पर जांच शुरू कर दी।

एसएसपी स्वपन शर्मा ने मौके पर बताया कि आकाश गैंगस्‍टर दिलप्रीत बाबा का साथी है और शार्पशूटर है। आकाश पर पांच हत्याएं करने और हाइवे पर आठ लूट के मामले दर्ज हैं। आकाश आनंदपुर साहिब से गनपॉइंट पर छीनी गई फार्च्यूनर कार में जा रहा था। यह कार अानंदपुर साहिब में तख्त केसगढ़ माथा टेकने गए चंडीगढ़ के व्यक्ति की है। आकाश ने कार गनपॉइंट पर ड्राइवर से लूटी थी।

Back to top button