तेजस्वी की बहन ने दी जन्मदिन की बधाई शेयर की बचपन की फोटो

बिहार के युवा नेता तेजस्वी यादव आज 31 साल के हो चुके हैं. उनके जन्मदिवस पर समर्थकों में बधाई देने के लिए होड़ मची हुई है, तो वहीं उनकी बहन ने बचपन की एक फोटो ट्विटर पर शेयर कर आगे बढ़ने और जनता की सेवा करने का आशीर्वाद दिया है. 

पटना स्थित तेजस्वी के आवास पर सुबह से ही बुके के साथ पार्टी नेताओं की भीड़ नजर आई. तेजस्वी को जन्मदिवस की बधाई देने के लिए सभी उत्साहित नजर आ रहे थे. बिहार चुनाव परिणाम से एक दिन पहले जन्मदिवस का जश्न तेजस्वी के लिए इस बार बेहद खास माना जा रहा है. खास इसलिए भी है, क्योंकि बिहार चुनाव में जिस तरह तेजस्वी यादव ने मेहनत की, उसके परिणाम भी सकारात्मक नजर आ रहे हैं. 

तेजस्वी यादव के इस जश्न में उनके समर्थकों के साथ परिवार के लोग भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. आज सुबह उनकी बहन रागिनी ने तेजस्वी की एक बचपन की फोटो ट्विटर पर शेयर की.

Ujjawal Prabhat Android App Download

इस फोटो में तेजस्वी बड़े बालों में नजर आ रहे हैं. रागिनी ने कहा कि बिहार के सबसे प्रिय नेता और छोटे भाई को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई. इसके साथ ही खूब मेहनत करने, आगे बढ़ने और सबकी मदद करने का आशीर्वाद भी दिया. 

बिहार चुनाव परिणाम आने से पहले जारी हुए एग्जिट पोल में महागठबंधन के पक्ष में आये रुझानों ने आरजेडी नेताओं को खुश कर दिया है. यदि ये रुझान परिणामों में बदलते हैं, तो तेजस्वी यादव के लिए इस जन्मदिवस का सबसे बड़ा उपहार बिहार की गद्दी होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button