पटना की सड़क पर साइकिल से गिरे तेज प्रताप, जिम से थी घर की वापसी

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाल तथा पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री आने स्‍वासथ्‍य को ठीक रखने के लिए प्रतिदिन व्‍यायाम करने जिम जाते हैं। इस दौरान गुरुवार को वे पटना की सड़क पर साइकिल चलाते हुए अपने ही कारकेड की गाड़ी से टकराकर गिर पड़े। तेज प्रताप जिम से लौटते वक्‍त लोगों को 28 जुलाई से होने वाली तेजस्‍वी यादव की साइकिल यात्रा का निमंत्रण देने साइकिल से निकले थे कि दुर्घटना हो गई।पटना की सड़क पर साइकिल से गिरे तेज प्रताप, जिम से थी घर की वापसी

दुर्घटना में तेज प्रताप को लगी हल्‍की चोट

जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव गुरुवार की सुबह जिम से लौट रहे थे। उन्‍होंने साइकिल तेज कर अपने कारकेड को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस क्रम में वे एक एस्‍कॉर्ट गाड़ी से पीछे से टकराकर गिर पड़े। दुर्घटना में तेज प्रताप को हल्‍की चोट आई।

घटना को ले कही ये बातें

घटना की बाबत जब तेज प्रताप से पूछा गया तो उन्‍होंने अपने अंदाज में कहा कि पेट्रोल और डीजल बहुत महंगा हो गया है, इसलिए साइकिल चला रहे हैं। यह भी कहा कि साइकिल चलाने से स्वास्थ्य भी अच्छा रहता है। भाई तेजस्‍वी की 28 जुलाई से हाेने वाली साइकिल यात्रा के पहले उनके साइकिल चलाना सीखने को लेकर सवाल पर उन्‍होंने कहा कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं। साइकिल से गिरने को लेकर कहा कि स्‍पोर्ट्समैन ही गिरते और उठते हैं।

अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते तेज प्रताप

विदित हो कि तेज प्रताप यादव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वे कभी बांसुरी व शंख बजाते नजर आते हैं तो कभी साइकिल व ट्रैक्‍टर चलाते। वे रिक्‍शे की सवारी करते भी नजर आ चुके हैं। तेज प्रताप सत्‍तू खाते व मिठाई बनाते भी सुर्खियों में रहे हैं।

Back to top button