चंदौली में किशोरी से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर में लगाई आग

नई दिल्ली/चंदौली: चंदौली में लड़की से छेड़ाछाड़ के बाद गुस्साए परिवार वालों ने आरोपियों के घर में आग लगा दी, जिससे घर में खड़ी दो गाड़ियां जल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. घटना कंदवा थाना क्षेत्र के कमहरियां गांव की है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि, अभी आरोपी फरार हैं.

लड़की के परिजनों का आरोप है कि जब उनकी बेटी घर से किसी काम के लिए बाहर गई तो इसी दौरान शराब के नशे में क्षेत्र पंचायत सदस्य महेंद्र यादव अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती पर फब्तियां कसने लगा और उसका हाथ पकड़ लिया. मनचलों की इस हरकत के बाद युवती ने शोर मचाया, जिसके बाद मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए. 

डरकर युवती किसी तरह वापस अपने घर पहुंची और पूरी घटना उसने अपने परिजनों को बताई. घटना के बाद गुस्साए परिजन आरोपी के घर पहुंचे और उसके घर में आग लगा दी. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि ये पहली बार नहीं है. इससे पहले भी आरोपी इसी तरह की हरकत करता था. कई बार समझाने के बाद भी वो नहीं मान रहा था. घटना के बाद से आरोपी अपने परिवार के साथ फरार है. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सहित आधा दर्जन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. पुलिस ने बताया कि मकान के अगले हिस्से में खड़े दो वाहन जल गए हैं. पीड़ित युवती की तहरीर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य सहित दोस्तों के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Back to top button