Tecno Camon 19 Neo हुआ लांच, जानें कमाल की खासियत

टेक्नो (Tecno) ने मार्केट में अपने नए स्मार्टफोन Tecno Camon 19 Neo को लॉन्च किया है। टेक्नो का यह स्मार्टफोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। फोन को टेक्नो ने अभी बांग्लादेश में लॉन्च किया है। यह 6जीबी रैम+128जीबी के सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। बांग्लादेश में इसकी कीमत BDT 18,490 (करीब 15,300 रुपये) है। फोन की सेल बांग्लादेश में शुरू हो गई है। कंपनी इसे भारत समेत दूसरे मार्केट्स में भी जल्द उपलब्ध करा सकती है। फिलहाल आइए जानते हैं इस फोन में क्या कुछ है खास। 

टेक्नो कैमन 19 नियो के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी पंच-होल डिजाइन के साथ 6.8 इंच का फुल एचडी+ IPS LCD पैनल दे रही है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। टेक्नो का यह लेटेस्ट फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं।

फोन के रियर में दिया गया प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। सेल्फी की बात करें तो इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन का पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड टेक्नो के HiOS UI पर काम करता है। 

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 4G LTE और यूएसबी टाइप-C जैसे ऑप्शन देखने को मिलेंगे। कंपनी का यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, सिल्वर और ग्रीन में आता है।  

Back to top button