Tecno ने भारत में अपने सस्ते स्मार्टफोन के तौर पर Tecno Pop 7 Pro को किया लॉन्च..

Tecno ने भारत में अपने सस्ते स्मार्टफोन के तौर पर Tecno Pop 7 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे पिछले साल के Pop 6 Pro के अपग्रेड वर्जन के रूप में लॉन्च किया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि फोन के 4GB रैम वैरिएंट की कीमत 7 हजार रुपये से भी कम है। नया स्मार्टफोन 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 2GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर के साथ 6.56 एचडी प्लस डिस्प्ले को बरकरार रखता है, लेकिन यह अब 2GB और 3GB रैम वेरिएंट के साथ आता है।

इसमें AI कैमरा के साथ 12MP का रियर कैमरा और डुअल LED फ्लैश के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड HiOS 11.0 पर चलता है। फोन में IPX2 स्प्लैश रेसिस्टेंट डिजाइन है, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी पैक करता है। फोन की बिक्री 22 फरवरी से अमेजन के माध्यम से शुरू होगी। खरीदने का प्लान है, तो चलिए डिटेल में बताते हैं फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

Tecno Pop 7 Pro में क्या है खास:

· 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ टाइप-सी चार्जिंग
POP 7 Pro एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में इन-बॉक्स 10W टाइप-सी चार्जर और नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट के लिए 5000mAh की दमदार बैटरी प्रदान करता है। इसके शक्तिशाली बैकअप को एआई बैटरी लैब द्वारा सहायता प्रदान की जाती है। उपयोगकर्ता लगातार 24 घंटे तक वीडियो देख सकते हैं या 156 घंटे तक अपना पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं।

· 6GB तक बड़ी रैम और 64GB स्टोरेज
मेमोरी फ्यूजन की मदद से, फोन 6GB रैम तक प्रदान करता है जो सुचारू मल्टीटास्किंग और लैग-फ्री ऑपरेशन की सुविधा देता है। इसका 64GB इंटरनल स्टोरेज बड़े ऐप्स, वीडियो या तस्वीरों के लिए विशाल स्टोरेज प्रदान करता है। स्टोरेज को डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह 2 रैम वैरिएंट में उपलब्ध है: 4GB (2GB रैम + 2GB एक्सपैंडेबल रैम) और 6GB (3GB रैम + 3GB एक्सपैंडेबल रैम)

· 12MP AI डुअल रियर कैमरा
12 मेगापिक्सेल का बहुउद्देश्यीय एआई डुअल रियर कैमरा यूजर्स को नैचुरली विविड और सुंदर तस्वीरें क्लिक करने की अनुमति देता है। इसका ƒ/1.8 बड़ा अपर्चर और डुअल फ्लैशलाइट प्रत्येक क्लिक को कम रोशनी में भी यादगार बना देता है। पोर्ट्रेट, ब्यूटी, एचडीआर, टाइम-लैप्स, फिल्टर्स जैसे मल्टीपल एआई मोड यूजर्स को बेहतर फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करते हैं।

· 6.56″ डॉट नॉच एचडी+ इमर्सिव डिस्प्ले
पॉप 7 प्रो हाई क्वालिटी और शार्प विजु्अल के लिए 90% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ 6.56 इंच एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। यह वीडियो, वीडियो कॉल, ऑनलाइन शॉपिंग, सोशल मीडिया और अन्य देखने जैसी यूजर्स की सभी डिस्प्ले आवश्यकताओं को पूरा करता है। इसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 480nits है। ये सीधी धूप में भी क्लियर विजिबिलिटी देता है। 120Hz टच सैंपलिंग रेट एक सहज उपयोगकर्ता अनुभव देता है। इसके अलावा, इसका IPX2 लेवल स्पलैश रेजिस्टेंस फोन को पानी की छोटी बूंदों से भी बचाता है।

कीमत और उपलब्धता
टेक्नो पीओपी 7 प्रो एंडलेस ब्लैक और उयूनी ब्लू कलर्स में आता है, जिसकी कीमत 2GB+64GB मॉडल के लिए 6,799 रुपये और 3GB+64GB मॉडल की कीमत 7,299 रुपये है। यह अमेजन पर 22 फरवरी से उपलब्ध होगा।

Back to top button