टीम इंडिया की ये गलतियां पड़ी भारी, वरना 200 रन भी नहीं बना पाती वेस्टइंडीज

भारत-वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार से शुरू हुए दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल पूरी तरह मेहमान टीम के नाम रहा। कैरेबियाई बल्लेबाजों ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए 295 रन बना दिए हैं। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रोस्टन चेस 98 रन बनाकर नाबाद है।टीम इंडिया की ये गलतियां पड़ी भारी, वरना 200 रन भी नहीं बना पाती वेस्टइंडीज

अब मैच के दूसरे दिन विंडिज बल्लेबाज अपने स्कोर को 350 के आसपास रखने का पूरा प्रयास करेंगे। जबकि उसके 3 विकेट अभी शेष है। ऐसे में कहीं न कहीं भारतीय टीम के गेंदबाजी आक्रमण पर सवाल उठने वाजिब है।

अगर भारतीय टीम कुछ गलतियां यहां पर न करती तो वेस्टइंडीज की टीम पहले दिन ही 200 रन के भीतर ऑल आउट हो जाती। तो आइए जानते हैं उन 3 बड़ी गलतियां के बारे में जिसने वेस्टइंडीज की सीरीज में वापसी करा दी।

अश्विन ने आज बिल्कुल भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, उन्हें यहां पर आज भरपूर मौका दिया गया उन्होंने 24.2 ओवर किए लेकिन उन्हें सिर्फ एक ही सफलता हाथ लगी जो कि अच्छा प्रदर्शन नहीं है।

रविंद्र जडेजा पिछले कुछ मुकाबलों से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा बिलकुल रंग में नजर नहीं आए। उन्होंने 20 ओवर में 69 रन लुटाए तथा एक भी सफलता हासिल नहीं की।

रोस्टन चेस ने पहले दिन बेहतरीन बल्लेबाजी की, उन्होंने 98 रन की बेहतरीन पारी खेली और वह अभी भी नाबाद है। वह दूसरे दिन शतक भी जा सकते हैं। लेकिन भारतीय गेंदबाज उनके खिलाफ कुछ भी नहीं कर सके और अभी तक उनका विकेट नहीं ले पाए हैं।

Back to top button