टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी मात, ये हैं मैच के हीरो

ओपनर अजय कुमार रेड्डी और सुनील रमेश के नाबाद शतकों की मदद से टीम इंडिया ने ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप में बांग्लादेश 5वें वन-डे मैच में 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। इसके साथ ही टीम इंडिया ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप में बांग्लादेश को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इससे पहले टीम इंडिया ने श्रीलंका और पाकिस्तान को हराया था।
टीम इंडिया ने बांग्लादेश को दी 10 विकेट से करारी मात, ये हैं मैच के हीरो
टॉस जीतने के बाद बांग्लादेश ने बल्लेबाजी का फैसला किया और आठ विकेट के नुकसान पर 40 ओवरों में 226 रन बनाए। जिसके जवाब में टीम इंडिया ने यह लक्ष्य बिना किसी विकेट खोए 18.4 ओवरों में ही हासिल कर लिया। कप्तान अजय कुमार रेड्डी ने 60 गेंदों में 14 चौके की मदद से नाबाद  101 रन बनाए। जबकि सुनील ने 57 गेंदों में 17 चौके की मदद से 105 रन बनाए। 

वही, अजय ने अपनी गेंदबाजी से भी प्रभावित किया और आठ ओवरों में चार विकेट लिए। दीपक मलिक और पंकज भुई को दो-दो विकेट मिले। बता दें कि टीम इंडिया को ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप में अगला मैच में रविवार को नेपाल से खेलना है।

बता दें कि इस बार ब्लाइंड क्रिकेट वर्ल्ड कप की मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है, लेकिन भारत की आपत्ति के बाद उसका ये मैच सऊदी अरब में खेला गया। 

 
Back to top button