एशिया कप के लिए टीम का ऐलान, इस वजह से विराट को नही मिली कप्तानी

- in खेल

आने वाले एशिया कप 2018 के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है इस टीम में भारतीय कप्तान विराट कोहली को कप्तानी नहीं दी गई है. दरअसल मामला यह है कि कप्तान कोहली कमर की समस्या से जूझ रहे हैं और अगले तीन महीने में भारत को छह टेस्ट और खेलने हैं जिनमें से दो वेस्टइंडीज और चार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी शामिल हैं. इसलिए चयनकर्ताओं ने कप्तान कोहली को एशिया कप के दौरान आराम करने को कहा है. 

इस दौरान टूर्नामेंट के लिए 16 सदस्यीय टीम के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को चुना गया है.  यह श्रृंखला संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित की जा रही है. टीम  में राजस्थान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद टीम का एकमात्र नया चेहरा है.  एशिया कप 15 सितंबर से 28 सितंबर तक खेला जाएगा. यहां भारत का पहला मुकाबला बांग्लादेश से होगा. एशिया कप 2018 में अफगानिस्तान, पाकिस्तान, भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें भाग ले रही है.

एशिया कप 2018 के लिए बीसीसीआई द्वारा घोषित भारतीय क्रिकेट टीम – रोहित शर्मा (कप्तान ), शिखर धवन ,केएल राहुल, अम्बाती रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, एमएस धोनी, दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रित बुमरा, शारदुल ठाकुर और खलील अहमद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल