बिहार में सरेआम शिक्षक की गोली मारकर हत्या

वैशाली। जिले के भगवानपुर में बेखौफ अपराधियों ने लक्ष्मी नारायण उच्च विद्यालय के स्कूल कैंपस में दिनदहाड़े घुसकर शिक्षक राजेश रंजन को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद स्कूल कैंपस में अफरातफरी मच गई। अपराधियों ने शिक्षक को बिल्कुल पास से तीन गोलियां मारीं, गोली लगने के बाद खून से लथपथ शिक्षक को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।बिहार में सरेआम शिक्षक की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि पुराने विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है, लेकिन अभी तक हत्या का कोई सुराग नहीं मिल सका है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले। स्कूल कैंपस में घुसकर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। स्कूल स्टाफ और ग्रामीणों ने अपराधियों का काफी दूर तक पीछा किया लेकिन अपराधी हथियार लहराते हुए भागने में सफल रहे। वहीं घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हाजीपुर के एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि जल्दी ही हत्या की गुत्थी सुलझा ली जाएगी। वहीं शिक्षक के हत्या के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि सूबे में अपराधियों का मनोबल आसमान पर है, जो भी इस मामले में दोषी हों उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि निचले स्तर पर प्रशासनिक फेरबदल की जरूरत है। कानून व्यवस्था पर सरकार सर्वदलीय बैठक बुलाये। वहीं इस मामले पर भाजपा नेता नीतीश मिश्रा ने कहा कि अपराध को लेकर कोई एलार्मिंग सिचुएशन नहीं है।  उन्होंने कहा कि आपराधिक घटनाएं होती हैं लेकिन अपराधी पकड़े जा रहे हैं, स्कूल में गोलीबारी करने वाले जल्द पकड़े जाएंगे।

Back to top button