भूषण स्टील को खरीदने के लिए सबसे बड़ी बोली टाटा स्टील ने लगाई

- in कारोबार

दिवालिया प्रक्रिया से गुजर रही भूषण स्टील को खरीदने के लिए सबसे बड़ी बोली टाटा स्टील ने लगाई है। इस संबंध में भूषण स्टील के रिजॉल्यूशन प्रोफेशनल की तरफ टाटा स्टील को एक संदेश मिला है जिसमें कहा गया है कि वह कंपनी की हिस्सेदारी के अधिग्रहण के लिए सबसे बड़ी बोलीदाता के रुप में सामने आई है।

भूषण स्टील को खरीदने के लिए सबसे बड़ी बोली टाटा स्टील ने लगाई

टाटा स्टील के अलावा जेएसडब्ल्यू लिविंग प्राइवेट लिमिटेड, दो कंपनियों, जेएसडब्ल्यू और पीरामल एंटरप्राइजेज का संयुक्त उपक्रम है, और भूषण स्टील के कंसोर्टियम यह मानता है कि कर्मचारियों ने इस दिवालिया हुई कंपनी की परिसंप्त्तियों के अधिग्रहण के लिए बोली जमा की है। बोली को दर्ज कराने की आखिरी तारीख 3 फरवरी, 2018 थी।

कंपनी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि टाटा स्टील को भूषण स्टील लिमिटेड (बीएसएल) के संकल्प प्रस्ताव के संबंध में एक औपचारिक संदेश प्राप्त हुआ है जिसमें उसे आईबीसी की कॉर्पोरेट इंसाल्वेंसी रेजोल्यूशन प्रोसेस (सीआईआरपी) के अंतर्गत बीएसएल के नियंत्रण के लिए उच्चतम मूल्यांकन के अनुरूप संकल्प आवेदक के रूप में स्वीकृति दी गई है, जैसा कि 6 मार्च को बीएसएल के सीओसी की बैठक में निर्णय लिया गया है।

भूषण स्टील के शेयर्स में आया उछाल

भूषण स्टील लिमिटेड के शेयर्स 11.82 फीसद की तेजी के साथ 45.40 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। इसका दिन का उच्चतम 48.70 और निम्नतम 44.25 का स्तर रहा है। वहीं, 52 हफ्तों का उच्चतम 102.80 और निम्नतम 39.35 का स्तर रहा है।

You may also like

मां का दूध बच्चे के लिए सर्वोत्तम आहार : डॉ. सुहासिनी

हिमालया ड्रग कंपनी की आयुर्वेद एक्सपर्ट ने दिये