‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता आज मना रही अपना जन्मदिन, इस मौके पर हम आपके लिए लेकर आए उनकी ये पुरानी तस्वीर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों का फेवरेट शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. यही नहीं फैंस इनकी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खंगालते रहते हैं और आए दिन ये तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको शो की एक हसीना की पुरानी तस्वीर दिखाएंगे. ये हसीना सबकी चहेती हैं और सबसे ज्यादा जेठालाल की.

मुनमुन की पुरानी तस्वीर वायरल 

ये हसीना कोई और नहीं बल्कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) है. मुनमुन दत्ता आज अपना जन्मदिन मना रही हैं और उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपके लिए उनकी बहुत पुरानी तस्वीरें लेकर आए हैं. ये तस्वीरें एक्ट्रेस के बचपन के दिनों की है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद आप एक झलक में पहचान नहीं पाएंगे. मुनमुन दत्ता पहले की तुलना में अब पूरी तरह बदल गई हैं. वैसे कुछ भी कहें एक बात अब भी पहले की तरह बरकरार है और वो हैं मुनमुन दत्ता की क्यूटनेस और स्माइल. वो बचपन से ही बहुत क्यूट लगती हैं.

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं है.

बचपन से हैं टैलेंटेड

घर-घर में बबीता जी (Babita Ji) के नाम से मशहूर मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) बचपन से ही खूबसूरत और टैलेंटेड हैं. उनकी ये तस्वीर इस बात का सबूत है. एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस को गाने और म्यूजिक में इंट्रेस्ट हैं. बचपन की अपनी इस तस्वीर में मुनमुन हारमोनियम बजाती नजर आ रही हैं. दोनों में से एक तस्वीर में वो स्कूल के किसी फंक्शन में परफॉर्म कर रही हैं. वहीं एक में वो काफी छोटी हैं, लेकिन उसमें भी वो हारमोनियम  बजा रही हैं.

कोई वर्णन उपलब्ध नहीं है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

 

बता दें,  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी (Babita Ji) यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मुनमुन आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ नया पोस्ट करती रहती हैं. ये तस्वीरें भी उन्होंने काफी पहले बतौर थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थीं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थीं. इसके अलावा भी वो अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

Back to top button