Home > राष्ट्रीय > ऐसे तांत्रिक बाबा महिलाओं को फंसाते हैं अपने जाल में…

ऐसे तांत्रिक बाबा महिलाओं को फंसाते हैं अपने जाल में…

मध्यप्रदेश के इंदौर का मामला है जहां एक तांत्रिक पकड़ा गया है। इसका नाम आदेश बाबा है। इसके अलावा भी और कई नाम है। करनैल सिंह उर्फ त्रिलोकनाथ भी कहा जाता है। बाबा बड़ा रहस्यमयी था। ये राजस्थान के अलवर से इंदौर पहुंचा और धीरे धीरे कर उसने शहर में अपनी धाक जमा ली। तांत्रिक का प्रभाव इतना बढ़ गया कि बड़े बड़े लोग उसकी शरण में पहुंचने लगे। इनमें राजनेता से लेकर बड़े व्यवसायी भी थे। यही नहीं कई महिलाएं भी इसकी चपेट में आ गई।ऐसे तांत्रिक बाबा महिलाओं को फंसाते हैं अपने जाल में...

सालों से उसका गोरखधंधा चल रहा था। एक बिजनेसमैन की कृपा से उसे शहर के पॉश इलाके में आश्रम की जगह मिल गई और वहीं से उसने अपनी गतिविधियां बढ़ानी शुरू कीं। यहां तक कि उज्जैन के कुंभ मेले में भी आदेश बाबा का आश्रम बनाया गया था। उसके गोरखधंधे का भंडाफोड़ तब हुआ जब महिलाएं उसकी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। महिलाओं का कहना था कि बाबा उन्हें प्रसाद देता था जिसमें कोई ड्रग मिला होता था। प्रसाद खाने के बाद वो बेहोश हो जाती थीं और फिर आपत्तिजनक हालतम  बाबा वीडियो बना लेता था। इसके बाद बाबा दक्षिणा के नाम पर ब्लैकमेल करने लगता था। लगातार पैसों की डिमांड से वो परेशान हो गईं।

आदेश बाबा का जलवा इतना था कि कई कारोबारी, बंगले, गाड़ियां और कैश तक उसे सौंप चुके हैं। उसका दावा था कि अलौकिक शक्तियों के जरिए वो किसी की मनचाही पोस्टिंग, व्यवसाय में तरक्की और समस्या का हल निकाल सकता था। इसका एक शिष्य उसके गोरखधंधे में साथ में शामिल था जिसका नाम चुटकीनाथ बताया जाता था जबकि वो आदेश बाबा का ही बेटा है और उसका सही नाम दीपक है। एक महिला ने उस पर रेप का आरोप लगाया है तो दूसरी महिला ने कहा कि उसकी होंडा सिटी कार बाबा ने ले ली। पुलिस ने आदेश बाबा को तो गिरफ्त में ले लिया है लेकिन दीपक फरार है।

Loading...

Check Also

PMO और RBI को CIC की फटकार, बड़े डिफाल्टरों के नाम का खुलासा करे सरकार

PMO और RBI को CIC की फटकार, बड़े डिफाल्टरों के नाम का खुलासा करे सरकार

केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) ने अपने आदेश का पालन नहीं होने पर प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com