गोरखपुर: चर्चित डॉक्टर कफील के भाई पर जानलेवा हमला

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत के मामले में बेहद चर्चा में आए डॉक्टर कफील के भाई पर कल देर रात जानलेवा हमला किया गया। प्रापर्टी डीलर कासिफ जमाल खान गोली लगने के बाद भी ऑटो से निजी अस्तपाल पहुंचे। उधर कोतवाली पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है।

गोरखपुर में कोतवाली के हुमायूंपुर दक्षिणी मोहल्ले में कल देर रात स्कूटी सवार युवकों ने प्रापर्टी डीलर को गोली मार दी। गोरखनाथ में रहने वाले प्रापर्टी डीलर परिचित से मिलकर घर लौट रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गए। घायल प्रापर्टी डीलर टेंपो पकड़कर खुद ही प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान छानबीन कर रही है।

गोरखपुर के राजघाट के बसंतपुर, कुमार गली निवासी डा. कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील खान (35) प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। कल शाम सात बजे कासिफ घर पर रोजा इफ्तार करने के बाद बाइक लेकर गोरखनाथ क्षेत्र में रहने वाले परिचित से मिलने चले गए। इसके बाद रात 10:15 बजे के करीब घर लौटते समय हुमायूंपुर दक्षिणी मोहल्ले में जेपी हास्पिटल से दुर्गाबाड़ी की तरफ आने वाली गली में स्कूटी सवार दो युवकों ने उन्हें निशाना बना कर पिस्टल से फायरिंग कर दी। दाएं कंधे और बांह और गर्दन के पास गोली लगने पर वह बाइक समेत गिर पड़े।

FB पर आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर एक्टर नवाजुद्दीन के भाई के खिलाफ केस दर्ज

हमला करने के बाद स्कूटी सवार बदमाश दुर्गाबाड़ी की तरफ भाग निकले। हमलावरों के फरार होने पर कासिफ पैदल जेपी हास्पिटल पहुंचे, जहां से आटो पकड़कर स्टार हास्पिटल पहुंचे और घटना की जानकारी दी। गोली चलने की आवाज सुनकर बाहर निकले हुमायूंपुर दक्षिणी मोहल्ले के लोगों ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को गोली चलने की जानकारी दी। फोर्स के साथ हास्पिटल पहुंचे सीओ गोरखनाथ तथा सीओ कोतवाली ने कासिफ से घटना की जानकारी लेने के साथ ही घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

स्वच्छ्ता अभियान में जूट के बैग बांट रहे डॉ.भरतराज सिंह

एसएमएस, लखनऊ के वैज्ञानिक की सराहनीय पहल लखनऊ