कार्यक्रम के दौरान इस बात को लेकर अधिकारियों पर भड़के मुरली मनोहर जोशी

भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी अब मीडिया में कम ही नजर आते हैं, लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना हो गई है जिसके बाद वो सुर्खियों में हैं। दरअसल, कानपुर में एक कार्यक्रम के दौरान मुरली मनोहर जोशी अधिकारियों पर भड़क गए और उन्हें जमकर फटकार लगाई। इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में वो कानपुर के अधिकारियों को कड़ी फटकरा लगाते देखे जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि जोशी सोलर लाइट पैनल के उद्घाटन के लिए कैंची ना दिए जाने से नाराज थे।

Loading...

जानकारी के अनुसार कलेक्ट्रेट में नेडा द्वारा लगाई जा रही सोलर लाइटों के शुभारंभ के लिए डॉक्टर मुरली मनोहर जोशी पहुंचे तो कोई भी अफसर कार्यक्रम स्थल पर मौजूद नहीं था। थोड़ी देर बाद एडीएम सिटी सतीश पाल वहां आए और उन्होंने अपना परिचय दिया इस डाक्टर जोशी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

कर्नाटक के छात्र ने मात्र 15 सौ रुपये में बनाया रास्‍ता बताने वाला हेलमेट, जानें खासियत

इसके बाद जोशी और DM पास में मौजूद उद्घाटन स्थल पर पहुंचे लेकिन नेडा के ठेकेदार और कर्मचारी उन्हें कैंची नहीं दे पाए। 2 से 3 मिनट तक इंतजार करते रहे और जब कैंची नहीं आई तो नाराज हो गए। डॉक्टर जोशी ने फीता हाथ से खोल दिया। इस बीच वहां कार्यक्रम का प्रबंधन देख रहे अधिकारी पहुंचे जिन पर जोशी ने जमकर गुस्सा उतारा।

जोशी ने प्रबंधक को बुलाकर कहा कि आप कबसे वहां खड़े हैं अब हमने उद्घाटन कर दिया, आप वहां खड़े देख रहे हैं। यह क्या तरीका है। उन्होंने आगे कहा कि कैंची की अब जरूरत नहीं है। वहीं उन्होंने प्रबंधन देख रहे शख्स से कहा कि वो निहायत बदतमीज आदमी है। डीएम ने फीता बांधना और डॉक्टर जोशी से फीता काटने का आग्रह किया पर वह नहीं माने और कार्यस्थल से चले गए।

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com