ट्रेन के आगे सेल्फी लेना इस युवक को पड़ा भारी, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

आज के जमाने में जैसे- जैसे स्मार्टफोन का दौर चला है लोगों में सेल्फी लेने की होड़ मची रहती है और इसी चक्कर में कई बार लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है। कई लोग तो सेल्फी लेने में इतने ज्यादा डूब जाते हैं कि आसपास क्या हो रहा उस चिज से उन्हें कोई मतलब नहीं होता। सेल्फी और वीडियो लेते वक्त जरा सी लापरवाही आपके लिए जानलेवा भी साबित हो सकती है।

ट्रेन के आगे सेल्फी लेना इस युवक को पड़ा भारी, वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

अब तक सेल्फी लेने के चक्कर में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जिसमें लोगों को अपनी जान भी गवांनी पड़ी है फिर भी लोग खतरनाक जगहों में सेल्फी लेने से पीछे नहीं हटते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है जो हैदराबाद से है। यहां एक शख्स ने अपनी जान जोखिम में डालकर मेट्रो के सामने सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था और इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मीं हो गया।

इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और ये वीडियो उसी युवक के मोबाइल में कैद हो गई जो सेल्फी लेने के चक्कर में घायल हो गया। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है तेजी से आ रही मेट्रो के सामने ये शख्स पटरियों के काफी नजदीक जा कर सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। इस दौरान दूर खड़े उसके दोस्त उसे पीछे आने के लिए आवाज भी दे रहे हैं लेकिन सेल्फी लेने के जूनून में वह शख्स मेट्रो की चपेट में आ जाता है।

इस महिला ने दी वरुण धवन को धमकी, जाना पड़ा पुलिस स्टेशन, कहा-कर लूंगी आत्महत्या

अभी तक मिली जनकारी के मुताबिक यह शख्स बुरी तरह से घयल है और इसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इसका इलाज चल रहा है। गौरतलब है कि इसी तरह सेल्फी लेने के चक्कर में पहले भी कई लोगों की जान गई है फिर भी लोग अपनी जान जोखिम में डासकर ऐसे खतरनाक स्टंट करने की कोशिश करते हैं जिसमें जरा सी लापरवाही से उनकी जान भी जा सकती है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button