Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > सीएम योगी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा – राम राम जपना, पराया काम अपना

सीएम योगी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा – राम राम जपना, पराया काम अपना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गाजियाबाद में 10 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया. इस उद्घाटन पर राज्य के पूर्व सीएम और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर तंज किया.

सीएम योगी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा - राम राम जपना, पराया काम अपनाअखिलेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राम राम जपना, पराया काम अपना’. इस ट्वीट के साथ अखिलेश यादव ने साल 2016 की एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें इसी एलिवेटेड रोड के निर्माण कार्य को दिखाया गया है. इस पुराने ट्वीट में अखिलेश ने लिखा है कि गाजियाबाद के ट्रैफिक से निजात दिलाने के लिए 9 किलोमीटर से ज्यादा लंबे एलिवेटेड रोड को मंजूरी दी जा चुकी है, काम तेजी से रहा है.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अखिलेश ने योगी सरकार की ओर से शुरू की गई योजनाओं पर निशाना साधा है. गाजियाबाद में मेट्रो के उद्घाटन से लेकर कई योजनाओं को लेकर अखिलेश राज्य की योगी सरकार पर निशाना साध चुके हैं. सपा अध्यक्ष अखिलेश बार-बार यह आरोप लगाते आए हैं कि योगी सरकार ने सत्ता में आने के बाद कोई नया काम नहीं किया है बल्कि सपा सरकार में शुरू किए गए कामों का ही उद्घाटन करने में लगे हैं.

गाजियाबाद दौरे पर योगी

सूबे के सीएम योगी अदित्यनाथ गाजियाबाद में 1700 करोड़ के विकास कार्यों का ऐलान करेंगे. इसके अलावा योगी यहां पर रैली को भी संबोधित कर सकते हैं. छह लेन का यह एलिवेटेड रोड यूपी गेट से सीधा राजनगर एक्सटेंशन को जोड़ेगा. इससे दिल्ली से मेरठ जाने वाले यात्रियों को जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा.

इस रोड का काम अखिलेश सरकार में शुरू हुआ था. इसका कुल बजट 1171 करोड़ रुपए था. बताया जा रहा है कि ये सिंगल पिलर पर बनने वाली देश की सबसे बड़ी एलिवेटेड सड़कों में से एक है.

Loading...

Check Also

25 जनवरी के बाद ओमप्रकाश राजभर ले सकते हैं बड़ा फैसला, भाजपा के रुख का इंतजार

25 जनवरी के बाद ओमप्रकाश राजभर ले सकते हैं बड़ा फैसला, भाजपा के रुख का इंतजार

सपा-बसपा गठबंधन के बाद अब छोटे दलों को अपने-अपने पाले में खींचने की राजनीति शुरू …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com