वेलेंटाइन्स डे पर फ्री घर लें जाएं अपनी लोकप्रिय कार, यह कंपनी दे रही हैं…

जापान की वाहन निर्माता कंपनी निसान ने बीते साल सब कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट को लॉन्च किया था। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इस सब-फोर मीटर एसयूवी ने भारत में जापानी कार निर्माता की किस्मत बदल दी है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने सिर्फ 30 दिनों में इस कार के लिए 32,800 बुकिंग हासिल की हैं। वहीं वैरिएंट के आधार पर Magnite के लिए करीब 22 सप्ताह का वेटिंग पीरियड दिया जा रहा है।

इस मौके पर कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए वेलेंटाइन डे प्रोग्राम की घोषणा की है, जिसमें कंपनी उन ग्राहकों के लिए एक लकी ड्रॉ की मेजबानी करेगी जिन्होंने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की बुकिंग की है, इस लकी ड्रा को अगले तीन महीनों के लिए हर 30 दिन में आयोजित किया जाएगा। आइए विस्तार से बताते हैं कि जीतने वाले ग्राहकों को कौन-कौन सी सुविधाएं दी जाएंगी।

फ्री में Magnite घर लें जानें का मौका: हर महीने इस प्रोग्राम में 100 ग्राहकों को नीचे दिए गए लाभ प्राप्त करने का मौका मिल सकता है – इस ड्रा में जीतने वाले पहले एक ग्राहक को Magnite की एक्स-शोरूम कीमत का 100 फीसदी कैशबैक दिया जाएगा। इसके साथ ही आठ ग्राहकों को वैरिएंट अपग्रेड करने का मौका मिलेगा। अगले 25 ग्राहकों को एक साल की एक्सडेंड वारंटी और अन्य 66 ग्राहकों को दो साल / 20,000 किमी का मेंटेनेंस पैकेज मिलेगा। इन सब का लाभ उठाने के लिए कंपनी ने कुछ नियम और शर्तो को शामिल किया है।

वाहन को ​लोकप्रिय करने की दिशा में काम करते हुए जापानी कार निर्माता ने ‘Nissan Express Service’ शुरू की है। जिसके जरिए कंपनी सिर्फ 90 मिनट में सेवा देने का वादा करती है। इस सर्विस का लाभ ग्राहक Nissan Service Hub (वेबसाइट) या Nissan Connect या Nissan Service Cost Calculator के माध्यम से सेवाओं की ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने कथित तौर पर 100 से अधिक स्थानों में ‘Nissan Service Clinics’ का संचालन करके अपने ग्राहकों तक सर्विस की पहुंच को बढ़ाया है। 

Back to top button