ये ट्रिक अपनाओ और सेक्स करते जाओ, सेक्स का सुपरहिट फॉर्मूला..

सेक्स से किसका मन भरता है. लेकिन समस्या तब आती है जब लोग एक बार में ही सेक्स करके थक जाते हैं और मन होने के बावजूद दोबारा सेक्स नहीं कर पाते.ये ट्रिक अपनाओ और सेक्स करते जाओ, सेक्स का सुपरहिट फॉर्मूला..

कुछ  बाते जानकर सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बनाया जा सकता है।

  • अच्छी खुराक : सेक्स जीवन को बेहतर बनाने के लिए आप को इस बात का विशेष ध्यान रखना चाहिए। विशेष तौर पर आप ऐसी चीजें आपको खाना चाहिए जिससे आपका सेक्स पॉवर बढ़े जैसे की प्याज, नट्स, अंडा, लेकिन इसके बाद जंक फूड से खुद को दूर रखें। इससे आपकी सेक्स छमता में बढोतरी होगी।
  • उठाकर सेक्स: इस पोजिशन में महिला अपने पैर को पुरूष के कंधे पर रखती है और पुरूष महिला को अपने पास लाता है। और इस तरह वे संभोग का सुख अच्छी तरह से उठा पाते हैं। इससे एक फायदा यह होगा की आप देरी तक सेक्स कर सकतें हैं और फिर से अपनी महिला साथी को राजी कर सकतें हैं।
  • लिंग की एक्सरसाइज: शरीर से तंदरुस्त आदमी अच्छी तरह से सेक्स करते हैं लेकिन अगर आप वीक हैं तो सेक्स ड्राइव और सेक्स एनर्जी को बढ़ाने के लिए आपके लिए लिंग की एक्सरसाइज बेहद जरुरी है। यह भी पढ़ें: क्या आप जानतें हैं, सेक्स के दौरान क्यों महिलाएं पुरुषो के शरीर को नाखून से नोचती हैं
  • खाने में इन चीजों को खाएं : सलाद अपने खाने में ख़ास कर रात में सलाद ज़रूर खाए। इससे पेट साफ़ रहता है और सेक पॉवर भी बढ़ता है। सलाद में गाजर का होना बहुत ज़रूरी है। गाजर से पुरूषों की सेक्स ड्राइव क्षमता भी बढती है। इसे मर्दों में यौन शक्ति बढाने वाला माना जाता है। शहद शुद्ध शहद के शारीर को कई फायदे है। इससे वज़न और मोटापा भी दोनों कम होते है। शहद में अमीनो एसिड और कार्बोहाइड्रेट्स होते हैं जो सेक्स पॉवर बढाने में काफी कारगर है।
  • सेक्स के बाद तुरंत न सोये: अक्सर देखा जाता है की सेक्स के बाद मर्द दूसरी तरफ मुंह करके सो जातें है। जो ठीक नही होता है आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए की आपकी महिला साथी संतुष्ट हुई कि नही। अगर नही तो उसके साथ धीरे धीरे मस्ती करना फिर शुरू करें। इस क्रिया से आपके अंदर भी उत्त्जेना फिर जगेगी और आप दुबारा सेक्स करने सकते हैं।बाहर का लगातार बढ़ता तापमान हर दिन रेकॉर्ड तोड़ रहा है। ऐसे में पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ाने के लिए जरूरी है कि आप खुद को कूल और सेक्सी बनाए रखें। हम आपके लिए लेकर आए हैं हॉट और क्रिएटिव सेक्स गेम्स जिससे आप और आपका रिश्ता दोनों बना रहेगा
  • आइस क्यूब को अपने मुंह में लेकर पार्टनर के शरीर के साथ खेलें। बर्फ का ठंडा और छेड़खानी भरा अहसास निश्चित तौर पर आपके पार्टनर को बेहद पसंद आएगा। हो सकता है आपने यह ट्रिक पहले भी ट्राई किया हो लेकिन गर्मियों के लिए यह बेस्ट आइडिया है।
  • समर हीट से बचना है तो स्विमिंग पूल के ठंडे पानी में घंटों बैठे रहना किसे पसंद नहीं आएगा। ऐसे में अगर आपको पार्टनर का साथ मिल जाए तो इससे बेस्ट और कुछ नहीं हो सकता। अगर स्विमिंग पूल में कंफर्टेबल फील नहीं कर रहे हैं तो आप इस ऑप्शन को अपने घर के बाथटब में भी आजमा सकते हैं।
  • होली में एक दूसरे पर रंग फेंकने वाली बड़ी सी पिचकारी या वॉटर गन तो आपके घर में होगी ही। इसमें पानी भरें और एक दूसरे को चेज करें। हर बार जब एक पार्टनर पानी से भींग जाए तो दूसरा पनिशमेंट के तौर पर एक सेक्शुअल फेवर मांग सकता है।
  • सबसे पहले अलग-अलग तरह के कुछ बेहद टेस्टी कॉकटेल बनाएं और फिर पोकर यानी ताश का गेम शुरू करें। हर बार जब एक पार्टनर हारे तो सजा के तौर पर उसे कॉकटेल का बड़ा घूंट पीकर स्ट्रिप करने की सजा दे सकते हैं।
Back to top button