सेक्स लाइफ को लेकर मीरा राजपूत ने कही ये बड़ी बात…

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। मीरा और शाहिद ने रैंपवॉक कर भी सुर्खियां बटोरी थीं। हाल ही में यह दोनों नेहा धूपिया के टॉक शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ का हिस्सा बनें थे। शो में मीरा ने अपनी लव-लाइफ से भी जुड़ी कई बातें शेयर कीं। शो के स्केयरी स्पाइस सेगमेंट में जब शो की होस्ट नेहा धूपिया ने मीरा से सवाल किया कि बेड पर उनकी पसंदीदा पोजिशन क्या है? तो शाहिद ने जवाब दिए बिना ही आगे बढ़ने की सलाह पर मीरा ने कहा, ”मुझे लगता है कि शाहिद कंट्रोल फ्रीक हैं।” हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब मीरा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की इसके पहले वह करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी खुलासा किया था कि मीरा एक नेचुरल किसर हैं।

मीरा और शाहिद ने शो के होस्ट करण जौहर भी असहज महसूस करने लगे थे और कहा, आपकी यह फ्लर्टिंग हम बाद में करेंगे। करण के शो में फिल्ममेकर ने मीरा से शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड्स के बारे में भी बात की थी। करण ने शाहिद से कहा, तुम चौथी बार भी लकी निकले। जिस पर शाहिद ने कहा, ”यह आपकी गिनती है।” जिसके बाद मीरा ने पत्नी शाहिद का पक्ष लेते हुए कहा, ”हम एक-दूसरे के बारे में सब कुछ जानते हैं।” जिसके बाद नेहा ने सवाल किया, किस बॉलीवुड सेलिब्रिटी को नए स्टाइलिस्ट की जरुरत है जिस पर मीरा ने विद्या बालन का नाम लिया। नेहा ने दूसरा सवाल किया, बॉलीवुड पार्टीज में सबसे बोरिंग सेलिब्रिटी कौन है मीरा ने शाहिद कपूर का नाम लिया हालांकि बाद में मीरा ने कहा, वह मजाक कर रही हैं।

क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहता ये स्टा

एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ”मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बीताने के बाद काम पर नहीं जा सकती। मीशा कोई पपी नहीं है। मुझे उसके लिए हर समय रहना चाहती हूं।” जिस पर बहुत लोगों को लगा कि मीरा शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान पर तंज कस रही हैं क्योंकि वह प्रेगनेंसी के साथ ही काम करने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। जिस पर करीना ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”मैं किस तरह की मां हूं, वह समय के साथ लोगों को पता चलेगा। मुझे लोगों को चिल्लाकर बताने की जरुरत नहीं है कि मैं तैमूर को प्यार करती हूं। हर मां और बच्चे का 9 महीने का सफर अलग होता है।”

Back to top button