IPL: सुरेश रैना और ग्‍लेन मैक्‍सवेल की टीमों के मुकाबले में आज कौन मारेगा बाजी?

आत्मविश्वास से ओतप्रोत गुजरात टी 20 के मैच में कल पंजाब से खेलेगी तो यह मुकाबला दोनों टीमों के टी20 विशेषज्ञ बल्लेबाजों का होगा।  

सुरेश रैना, ब्रेंडन मैकुलम और आरोन फिंच के सामने ग्लेन मैक्सवेल, हाशिम अमला और मार्कस स्ट्राइनिस जैसे बल्लेबाज होंगे।  कागजों पर दोनों टीमों के बीच चुनने के लिये कुछ नहीं है। लगातार हार के बावजूद पंजाब 4 अंक लेकर 5वें स्थान पर है । गुजरात इतने ही अंक लेकर 7वें स्थान पर है। गुजरात ने पिछले मैच में ईडन गार्डन पर कोलकाता को हराया जिससे उसके हौसले बुलंद है। कप्तान रैना ने दिखा दिया कि उन्हें टी20 का धुरंधर क्यो माना जाता है ।  

कोलकाता के खिलाफ 46 गेंद में 84 रन बनाकर उसने अपनी प्रतिभा की बानगी पेश की। दूसरी ओर पंजाब ने मुंबई के खिलाफ 198 रन बनाए जिसमें अमला का शतक और कप्तान मैक्सवेल की आक्रामक पारी शामिल थी । गुजरात के लिए मैकुलम ने 258 और रैना ने 243 रन बनाअ हैं।  दोनों टीमों के लिये चिंता का सबब गेंदबाजी आक्रमण है जिसने निराश किया। दोनों टीमों में शामिल भारतीय गेंदबाज कोई कमाल नहीं कर सके। मोहित शर्मा और संदीप शर्मा ने पंजाब के लिए क्रमश: 9.39 और 9.18 की औसत से रन लुटाए ।  

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button