Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > यूपी पुलिस ने किये 40 एनकाउंटर, ‘पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहब’

यूपी पुलिस ने किये 40 एनकाउंटर, ‘पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहब’

उत्तर प्रदेश पुलिस के अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान से जनता राहत की सांस लेती दिख रही है लेकिन अपराधी खौफ में हैं। पिछले कुछ महीनों में दर्जनों अपराधियों के एनकाउंटर हुए हैं और कई अपराधियों ने सरेंडर किया है।  यूपी पुलिस ने ट्वीट किया है कि पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहब !! आपको बता दें कि यह ट्वीट सलमान खान की फिल्म दबंग से प्रेरित है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं..थप्पड़ से डर नहीं लगता, प्यार से लगता है साहब। 

यूपी पुलिस ने किये 40 एनकाउंटर, 'पुलिस से नहीं, क्राइम से डर लगता है साहब'यूपी पुलिस की कार्रवाई से डरे अपराधी अब गुहार लगाते दिख रहे हैं कि उन्हें गिरफ्तार कर लो, क्योंकि इन अपराधियों को डर है कि कहीं उनका एनकाउंटर न हो जाए। यूपी पुलिस का यह ट्वीट उस समय आया है जब यूपी के कैराना में दो अपराधी हाथों में तख्ती लिए हुए सामने आये थे जिसमें लिखा था कि वह खुद में सुधार लाएंगे और फिर कभी अपराध नहीं करेंगे। वह मेहनत करके पैसे कमाएंगे।
तख्ती को हाथ में पकड़े इन अपराधियों का नाम सलीम अली और इरशाद अहमद था जिन पर लूट और मर्डर के कई मामले दर्ज थे। सलीम ने कहा था कि वह नहीं चाहते कि उनका भी दूसरे अपराधियों की तरह एनकाउंटर हो जाए। मैं अपने परिवार के साथ शांति से जीना चाहता हूं। 

वहीं यूपी पुलिस के एनकाउंटर पर विपक्ष ने निशाना साधा था। सपा नेता ने कहा था कि ये एनकाउंटर फर्जी हैं। हालांकि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साफ कर दिया था कि यूपी पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी। सीएम ने कहा था कि 1,200 मुठभेड़ों में कुल 40 खतरनाक अपराधियों को मार गिराया गया है और यह सिलसिला जारी रहेगा।
 

Loading...

Check Also

भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने केशव प्रसाद मौर्य का किया सम्मान

भाजपा के प्रदेश महामंत्री ने केशव प्रसाद मौर्य का किया सम्मान

लखनऊ :इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किये जाने पर मुंबई बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अमरजीत मिश्र …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com