दिल्ली में स्कूल की सुरक्षा में तैनात गार्ड की संदिग्ध मौत, हत्या होने का शक

- in अपराध, दिल्ली, राज्य

दिल्ली में ओल्ड सीमापुरी इलाके के एक स्कूल गार्ड की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने प्रारंभिक जांच में इसे हत्या का मामला बताया है. फिलहाल पुलिस ने गार्ड का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि मृतक देवीलाल ओल्ड सीमापुरी के बाल कान्वेंट पब्लिक स्कूल में चौकीदार की नौकरी करता था. पुलिस ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं. उसके हाथ पर भी चोट के निशान मिले हैं.

पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि शनिवार की रात ड्यूटी के समय सोते हुए किसी ने गार्ड के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी है. पुलिस ने बताया कि मृतक 2 साल से स्कूल में गार्ड की नौकरी कर रहा था.

हालांकि पुलिस के लिए अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर चौकीदार की हत्या किसने की और उसका मकसद क्या था. हत्या करने वाले की पहचान करने के लिए पुलिस अब स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.

पुलिस ने बताया कि गार्ड के शव के पास से शराब की बोतल और गिलास भी मिले हैं. हालांकि मामले में अब तक न तो कोई अन्य साक्ष्य मिले हैं और न ही कोई गवाह. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों