सुषमा ने दिया मदद मांगने वाले को कुछ ऐसा जवाब, कहा…

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और लोगों की मदद करती हैं. लेकिन गुरुवार को कुछ ऐसा हुआ जिसपर आपको गर्व हो सकता है. गुरुवार को जब एक व्यक्ति ने ट्विटर पर सुषमा स्वराज से मदद मांगी तो उन्होंने पहले मना कर दिया. उन्होंने कहा कि आपकी लोकेशन ‘भारत प्रशासित कश्मीर’ है, ऐसी कोई जगह है नहीं इसलिए आपकी मदद नहीं की जा सकती है. अगर आप जम्मू-कश्मीर से होते तो ये जरूर संभव होता. सुषमा के इस जवाब के बाद शिकायतकर्ता ने तुरंत अपनी लोकेशन को बदलकर जम्मू-कश्मीर किया और फिर सुषमा ने उनकी मदद के लिए निर्देश दे दिया.सुषमा ने दिया मदद मांगने वाले को कुछ ऐसा जवाब, कहा...

क्या है पूरा वाकया?

ट्विटर यूज़र शेख अतीक ने 5 अप्रैल को सुषमा स्वराज को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने मदद मांगी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनका पासपोर्ट डैमेज हो गया है, उनकी तबीयत खराब है इसलिए उन्हें भारत वापस जाने की जरूरत है. इस पर सुषमा स्वराज ने जवाब दिया कि अगर आप जम्मू-कश्मीर राज्य से हैं तो आपकी मदद जरूर की जाएगी. लेकिन आपकी प्रोफाइल कहती है कि आप भारत प्रशासित कश्मीर से हैं, लेकिन इस प्रकार की कोई जगह ही नहीं है.

सुषमा के इस जवाब के कुछ समय बाद ही शेख अतीक ने अपनी प्रोफाइल में लोकेशन को बदल जम्मू-कश्मीर किया और उन्हें दोबारा ट्वीट कर कहा कि वह जम्मू-कश्मीर से हैं. और फिलिपींस में मेडिकल का कोर्स कर रहे हैं. जिसके बाद सुषमा ने तुरंत उनकी मदद का निर्देश दे दिया. गौरतलब है कि सुषमा स्वराज इससे पहले भी कई बार काफी लोगों की सोशल मीडिया के जरिए मदद कर चुकी हैं. 

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

#बड़ी खबर: 9 दिन में 2.24 रुपये महंगा हुआ पेट्रोल, पर घाटे की आड़ में फिर बढ़ाईं दरें

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद नौ दिन से