रिलीज हुआ सुशांत सिंह का आखिरी गाना, रहमान की आवाज पर ऐसे थिरके एक्टर

बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सुशांत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसका ट्रेलर रिलीज होते ही उनके फैंस में इस मूवी को देखने की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। वहीं ट्रेलर ने सुशांत के चाहने वालों को इमोशनल कर दिया। वहीं अब ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया है। इस गाने में सुशांत ने अपने शानदार डांस से उनके फैंस का दिल जीत लिया है।  इस गाने में एक्ट्रेस संजना संघी भी नजर आ रही है। दोनों की  रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। सुशांत के इस गाने को महान सिंगर ए.आर रहमान ने अपनी आवाज दी है। 

फिल्म ‘दिल बेचारा’ के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इस गाने को लेकर कहा, ‘इसका टाइटल ट्रैक मेरा पसंदीदा ट्रैक है। यह वो आखिरी गाना है, जिसे सुशांत ने फिल्म के लिए शूट किया था।’ वहीं इस गाने को  कोरियोग्राफर फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह की फिल्म ‘दिल बेचारा’ इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो। लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है। ‘दिल बेचारा’ हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार’ का हिंदी रीमेक है। 

Back to top button