शादी से महज दो दिन पहले तक इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ा रहे थे सुरेश रैना

- in खेल

भारतीय बल्लेवाजों की लिस्ट में एक नाम सुरश रैना का भी आता है और आज ये किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. हमेशा अपने बेहतर बल्लेबाजी और उम्दा प्रदर्शन के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाले सुरेश रैना के बारे में आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. आज एक शादी शुदा व्यक्ति के रूप में जाने जाने वाले रैना का अफेयर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री के साथ था. आईये आपको बताते हैं की आखिर ये शादी शुदा अभिनेत्री कौन हैं.

शादी से महज दो दिन पहले तक इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ इश्क लड़ा रहे थे सुरेश रैना आईपीएल मैच के दौरान रैना की हौसला अफजाई करती नजर आई थी

आपको बता दें की हम जिस मशहूर अभिनेत्री के साथ सुरेश रैना के अफेयर की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि श्रुति हसन है. बता दें की श्रुति और रैना के प्रेम संबधों की चर्चाएं 2013 में होने वाले आईपीएल मैच के दौरान शुरू हुई थी जब रैना का मैच देखने खुद श्रुति स्टेडियम में मौजूद थीं. बता दें 2013 में खेले गए आईपीएल मैच के दौरान सुरेश रैना ने चेन्नई की टीम से खेलते हुए काफी उम्दा प्रदर्शन किया था और मीडिया ने इसका क्रेडिट स्टेडियम में श्रुति की मौजूदगी को दिया था. सूत्रों की माने तो 2013 में खेले गए सभी आईपीएल मैच के दौरान श्रुति हसन क्रिकेटर सुरेश रैना के लिए स्टेडियम में मजूद रहती थी. श्रुति ने रैना का एक भी मैच नहीं छोड़ा था, लोगों की माने तो उस समय श्रुति का स्टेडियम में मौजूद होना सुरेश रैना अपने लिए काफी लकी मानते थे.

प्रियंका से शादी से दो तीन दिन पहले भी रैना श्रुति से मिले थे

आको जानकर हैरानी होगी की साउथ के सुपरस्टार एक्टर कमल हसन की बेटी श्रुति हसन और सुरेश रैना 2013 के आईपीएल सिरीज के दौरान काफी करीब आगये. श्रुति को लेकर रैना का अन्धविश्वास इतना बढ़ गया था की जिस मैच में वो शामिल नहीं हो पाती थीं उसके लिए रैना पहले से ही उन्हें फोन कर मैच में शामिल के लिए कॉल करते थे और श्रुति को ना चाहते हुए भी मैच देखने जाना पड़ता था. हालाँकि कुछ समय बाद जब 2015 में सुरेश रैना की शादी प्रियंका से तय होगयी तो श्रुति के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं भी ख़त्म हो गयी थी. लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये थी की प्रियंका से शादी से दो तीन पहले भी सुरेश रैना को श्रुति हसन के साथ मिलते जुलते देखा गया था और ये कयास लगाये जा रहे थे की शायद दोनों आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं. हालाँकि श्रुति और रैना ने कभी भी अपने रिश्ते की बात मीडिया के सामने एक्सेप्ट नहीं की. बता दें की की रैना अपनी बीवी प्रियंका के साथ एक हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं और दोनों की एक बेटी ग्रेसिया भी है. सुरेश रैना भारतीय क्रिकेट एक महान बल्लेवाज के तौर पर जाने जाते हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता भी काफी पुराना है इसका ताजा उदहारण विराट और अनुष्का की जोड़ी है. श्रुति और सुरेश रैना के फैन भी उन्हें जरूर साथ देखने की उम्मीद करते होंगे लेकिन ऐसा हो ना पाया.

You may also like

कराटे खिलाड़ियों ने उत्तीर्ण की ब्लैक बेल्ट परीक्षा

लखनऊ। जापान सोतो कान कराटे डू कनिंजुकु ऑर्गनाइजेशन के