नई दिल्ली: आईपीएल में दो साल के प्रतिबंध के बाद वापसी करने वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने सीजन 11 में शानदार प्रदर्शन कर खिताबी मुकाबला जीता. सुरेश रैना ने टीम के लिए पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 15 मैच खेलते हुए 445 रन बनाए. एक इंटरव्यू में रैना ने कहा कि चेन्नई को वो काफी करीब महसूस करते हैं. उन्होंने कहा कि चेन्नई के सभी मैच होम ग्राउंड में न होकर पुणे में खेले गए. इसके बावजूद उनकी टीम ने जीत हासिल की. उन्होंने महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ भी की.सुरेश रैना ने बताई धोनी की सबसे बड़ी खूबी, बताया CSK को दिल के करीब

एक इंग्लिश न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक रैना ने कहा, ”हमने अपने होम ग्राउंड चेन्नई में सिर्फ एक मैच खेला. इसके बाद के सभी मैच पुणे में शिफ्ट कर दिए गए. इसके बावजूद हमने जीत हासिल की. हम खिताबी मुकाबला जीतने के बाद चेन्नई पहुंचे, जहां फैन्स ने टीम का भव्य स्वागत किया.”

उन्होंने सीएसके का जिक्र करते हुए कहा, ”सीएसके मेरे दिल के काफी करीब है. हमारी टीम एक और खिताबी मुकाबला जीती हैं, मैं इस बात से बहुत खुश हूं. चेन्नई के खेलना ऐसे लगता है घर वापसी हुई हो.”

रैना ने टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा, ”माही खेल को बहुत ही अच्छी तरह समझते हैं. उनकी कप्तानी हाइलाइट रही है. वो युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करने के साथ दबाव की स्थिति को अच्छी तरह संभालना जानते हैं. उन्होंने सीएसकी की सफलता में अहम योगदान दिया है.”

बता दें कि आईपीएल 2018 का फाइनल मैच चेन्नई और हैदराबाद के बीच खेला गया था, जिसमें चेन्नई ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी. चेन्नई ने महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी में 7वीं बार फाइनल खेलते हुए तीसरी बार जीत हासिल की. चेन्नई की ओर से खेलते हुए रैना ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. हालांकि इस सीजन में अंबाती रायडू सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे. वहीं शेन वॉटसन दूसरे स्थान पर रहे.